Begin typing your search above and press return to search.

MP News: पूर्व CM दिग्विजय सिंह की 'वादा निभाओ यात्रा' में हुआ अश्लील डांस, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने डांसरों संग लगाए ठुमके

MP News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र का एक अश्लील डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमे कांग्रेस कार्यकर्ता और कुछ बुजुर्ग स्टेज पर डांसर के अश्लील डांस करते नजर आ रहे हैं.

MP News: पूर्व CM दिग्विजय सिंह की वादा निभाओ यात्रा में हुआ अश्लील डांस, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने डांसरों संग लगाए ठुमके
X
By Neha Yadav

MP News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र का एक अश्लील डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमे कांग्रेस कार्यकर्ता और कुछ बुजुर्ग स्टेज पर डांसर के अश्लील डांस करते नजर आ रहे हैं.

यात्रा का वीडियो हुआ वायरल

जानकारी के मुताबिक़, यह वीडियो राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र की चाचौड़ा विधानसभा क्षेत्र के सिंगापुरा गांव का है. पूर्व मुख्यमंत्री और राजगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याक्षी दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) लोकसभा चुनाव के लिए (Lok Sabha Election) राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र में वादा निभाओ यात्रा (Vada Nibhao yatra) निकाल रहे हैं. इसी बीच उनकी यात्रा के दौरान एक डांस का वीडियो (Dance Video) वीडियो वायरल हो गया.

यात्रा में हुआ अश्लील डांस

वीडियो में देखा जा सकता है स्टेज पर वादा निभाओ यात्रा के पोस्टर लगे हुए हैं. पोस्टर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह समेत नई नेताओं के फोटो हैं. स्टेज पर कुछ पुरुष में डांसर के साथ चिपक - चिपक कर अश्लील डांस कर रहे हैं.

विश्वास सारंग ने साधा निशाना

इस पर कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने सोशल मीडिया एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है.उन्होंने लिखा "यह है कांग्रेस और दिग्विजय सिंह की महिलाओं के प्रति 'वादा निभाओ यात्रा', राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह द्वारा चचोड़ा विधानसभा के सिंगापुरा गांव में वादा निभाओ यात्रा के दौरान इस प्रकार के आयोजन कर समाज में अश्लीलता परोसी गई, यह कांग्रेस की महिलाओं के प्रति दुर्भावना को दर्शाता है, जो बेहद शर्मनाक है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story