Begin typing your search above and press return to search.

MP News: पन्ना में बीजेपी विधायक उमा देवी खटीक की बेटी रिश्वत लेते गिरफ्तार, मांगे थे 30 हजार, अपमानगंज से हैं नगर परिषद अध्यक्ष

MP News: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में लोकायुक्त टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. लोकायुक्त टीम ने बीजेपी विधायक की बेटी और अमानगंज नगर पंचायत अध्यक्ष सारिका खटीक रिश्वत लेते हुए पकड़ा है.

MP News: पन्ना में बीजेपी विधायक उमा देवी खटीक की बेटी रिश्वत लेते गिरफ्तार, मांगे थे 30 हजार, अपमानगंज से हैं नगर परिषद अध्यक्ष
X
By Neha Yadav

MP News: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में लोकायुक्त टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. लोकायुक्त टीम ने बीजेपी विधायक की बेटी और अमानगंज नगर पंचायत अध्यक्ष सारिका खटीक रिश्वत लेते हुए पकड़ा है. टीम ने सारिका खटीक को 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

क्या है मामला

दरअसल, अपमानगंज नगर परिषद के आजाद नगर वार्ड निवासी राघवेंद्र राज मोदी ने अमानगंज नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक के खिलाफ लोकायुक्त पुलिस सागर में शिकायत दर्ज कराई थी. राघवेंद्र राज ने शिकायत में बताया था कि नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक उनकी लिफ्टर मशीन ठेके पर लगाई गई थी लेकिन चार महीने की बिल का भुगतान नहीं हो रहा था. जिसका कूल एक लाख 33 हजार रुपये बाकी था. सारिका खटीक बिलों के भुगतान के एवज में 40 हजार रुपए की रिश्वत मांग रही थी. जिसमे से वो दस हजार पहले ही दे चूका है.

नगर परिषद अध्यक्ष गिरफ्तार

सागर लोकायुक्त की टीम ने मामले को गंभीरता से लिया और मामले की जांच की. मामले की पुष्टि के बाद टीम ने नगर परिषद अध्यक्ष को पकड़ने का प्लान बनाया. गुरुवार (2 मई) को सारिका खटीक के पास राघवेंद्र राज को पैसे लेकर भेजा और 30 हजार की रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया. फ़िलहाल सारिका खटीक के खिलाफ कारवाई जारी है.

बीजेपी विधायक के बेटी है सारिका खटीक

बता दें अमानगंज नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक दमोह जिले के हटा से बीजेपी विधायक उमा देवी खटीक की बेटी है. सारिका बीजेपी में भी सक्रिय रही है. वो दमोह जिला पंचायत सदस्य रही हैं. वर्त्तमान में नगर परिषद की अध्यक्ष है. सारिका खटीक के गिरफ़्तारी से हड़कंप मचा हुआ है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story