Begin typing your search above and press return to search.

MP News: नौकरी के लिए साथ रात बिताने की मांग करने वाला आरोपी गिरफ्तार, आज होगी सुनवाई

MP News: मध्य प्रदेश के बीज निगम में नौकरी के लिए एक रात साथ बिताने की मांग करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

MP News: नौकरी के लिए साथ रात बिताने की मांग करने वाला आरोपी गिरफ्तार, आज होगी सुनवाई
X
By Neha Yadav

MP News: मध्य प्रदेश के बीज निगम में नौकरी के लिए एक रात साथ बिताने की मांग करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसकी आज कोर्ट में सुनवाई की जायेगी। दरअसल मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बीज विकास निगम में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने पहुंची तीन लड़कियों से बीज विकास निगम के प्रोडक्शन असिस्टेंट ने एक रात साथ बिताने की मांग की. जिस बात खुलासा होते ही कल अफसर को बर्खास्त कर दिया गया था. उसे आज गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक कुछ समय पहले कृषि विश्वविद्यालय में मध्य प्रदेश राज्य बीज निगम में नौकरी के लिए तीन लड़कियां इंटरव्यू के लिए पहुंची थी. इंटरव्यू लेने के लिए पैनल भोपाल से आया था. प्रोडक्शन असिस्टेंट संजीव कुमार ने उनका इंटरव्यू लिया. इंटरव्यू के असिस्टेंट संजीव कुमार ने तीनों छात्राओं को संजीव ने कॉल और व्हाट्सअप मैसेज किया. जिसमें उसने सेक्स की डिमांड की और कहा वह उसकी इच्छा पूरी कर देंगी तो वह नौकरी लगवा सकता है.

लड़कियों ने इस बात की शिकायत दर्ज कराई. लड़कियों की शिकायत पर क्राइम ब्रांच ने धारा 354-ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की. आरोपित को नोटिस पर छोड़ दिया गया था. जिसे आज गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसकी आज कोर्ट में सुनवाई होगी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story