Begin typing your search above and press return to search.

MP News: मुरैना में 8 माह की गर्भवती के साथ दुष्कर्म, फिर आरोपियों ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

MP News:

MP News:  मुरैना में 8 माह की गर्भवती के साथ दुष्कर्म, फिर आरोपियों ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया
X
By Neha Yadav

MP News: मध्य प्रदेश के मुरैना से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहाँ गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप किया और फिर उसे पेट्रोल डालकर जिन्दा जला दिया. यह दर्दनाक मामला अंबाह थाना इलाके का है. पीड़ित महिला की हालात अभी गंभीर है.

जानकारी के मुताबिक़, 32 वर्षीय महिला सरोज सखबार अंबाह थाना इलाके की बड़फरा गांव की रहने वाली है. महिला आठ माह की गर्भवती है. सरोज सखबार के पति पर दुष्कर्म का आरोप है. उसके पति के खिलाफ जनवरी के महीने में पचांदपुरा गांव की एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. जिस वजह से वो जेल में था और कुछ दिन पहले ही जमानत पर वह जेल से बाहर आया है. पति पर लगे केस के समझाइश को लेकर सरोज सखबार शुक्रवार शाम चांदपुरा गांव के गौतम सखबार के घर गई थी. इसी दौरान घर में मौजूद तीन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया इतना ही नहीं जब वो भागने लगी तो दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली माहिला और और महिला के परिजनों पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

पीड़िता जलती हुई घर से बाहर निकली तो स्थानीय लोगों ने आग बुझाया. लेकिन तबतक पीड़िता काफी जल चुकी थी. बताया जा रहा है पीड़िता 80 प्रतिशत जल चूका है. मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी. इसके बाद महिला को गंभीर हालत में मुरैना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहाँ से गंभीर हालत को देखते हुए ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया है. महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story