Begin typing your search above and press return to search.

Jaivardhan Singh News: दिग्विजय सिंह के बेटे व विधायक के सरकारी बंगले में चोरी, नकद और गहने गायब, पूर्व CM ने पुलिस पर लगाए आरोप

Jaivardhan Singh News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बेटे और कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह के सरकारी आवास से कुछ नकदी और जेवरात चोरी हो गए.

Jaivardhan Singh News: दिग्विजय सिंह के बेटे व विधायक के सरकारी बंगले में चोरी, नकद और गहने गायब, पूर्व CM ने पुलिस पर लगाए आरोप
X
By Neha Yadav

Jaivardhan Singh News: दिग्विजय सिंह के बेटे व विधायक के सरकारी बंगले में चोरी, नकद और गहने गायब, पूर्व CM ने पुलिस पर लगाए आरोपमध्य प्रदेश में चोरों और बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके है कि उन्होने नेताओं और अधिकारियों को भी नहीं छोड़ा. चोरों ने अब पूर्व मंत्री के बंगले पर चोरों ने धावा बोल दिया. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बेटे और कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह के सरकारी आवास से कुछ नकदी और जेवरात चोरी हो गए.

पूर्व मंत्री के बंगले से चोरी

जानकारी के मुताबिक़, 13 अगस्त को एमपी के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह के सरकारी आवास पर चोरी की वारदात हुई. अज्ञात बदमाश बंगले से कुछ नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए. बताया जा रहा है करीब 12,000 से 15,000 रुपये चोरी हुए हैं. हबीबगंज थाने के इंस्पेक्टर अजय कुमार सोनी ने बताया कि मंगलवार, 13 अगस्त को कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह के बंगले डी-21 में चोरी की सूचना मिली थी.

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की. वहां स्टाफ के रहने वाले कमरे का ताला टूटा हुआ था. ब्रीफकेस में सामान अस्त-व्यस्त पड़े हुए थे. मौके से कुछ फिंगर प्रिंट्स मिले है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज की जांच की गयी है. जिसमे से कुछ संदिग्धों की पहचान हो रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फ़िलहाल मामले की छानबीन जारी है.

भड़के दिग्विजय सिंह

इधर इस मामले ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है. साथ ही पुलिस व्यवस्था पर सवाल खड़े हैं. दिग्विजय सिंह ने एक्स पर लिखा "जब थाने की पोस्टिंग की बोली लगती है तो यही होगा. ⁦जयवर्धन सिंह के शासकीय आवास पर भी चोरी हो गयी. ⁦@CP_Bhopal⁩ क्या उम्मीद करें? भोपाल में ज्वेलरी शॉप में लूट, VIDEO:* दो बदमाश हेलमेट पहनकर घुसे, दुकानदार को कट्‌टा अड़ाया; थैला भरकर जेवर ले गए.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story