Begin typing your search above and press return to search.

MP News: मध्य प्रदेश कांग्रेस को झटका, 50 कांग्रेस नेताओं को इनकम टैक्स का नोटिस

MP News: लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मध्य प्रदेश में आयकर विभाग ने कांग्रेस विधायकों और नेताओं को समन जारी कर दिल्ली बुलाया है.

MP News: मध्य प्रदेश कांग्रेस को झटका, 50 कांग्रेस नेताओं को इनकम टैक्स का नोटिस
X
By Neha Yadav

MP News: लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मध्य प्रदेश में आयकर विभाग ने कांग्रेस विधायकों और नेताओं को समन जारी कर दिल्ली बुलाया है. बताया जा रहा है करीब 50 नेताओं को इनकम टैक्स का समन मिला है, इन सभी को दिल्ली बुलाया गया है. सभी कांग्रेस नेताओं को दिल्ली इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के मुख्यालय में हाजिर होना है.


जानकारी के मुताबिक, जिन नेताओं को नोटिस मिला है ज्यादातर कांग्रेस से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं. साल 2019 में लोकसभा चुनाव लड़े देवाशीष जरारिया, यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक डॉ. विक्रांत भूरिया, वरिष्ठ कांग्रेस नेता गोविंद गोयल, इन सभी नेताओं को भी समन मिला है. सभी नेताओं को अलग - अलग तारीख पर बुलाया गया है. इन्हे जारी समन में 2014 से 2021 तक के वित्तीय लेनदेन के दस्तावेज लाने ले निर्देश दिए गए हैं.

बता दें कि आईटी की ओर से भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि पूछताछ के दौरान उन्हें आईटी के दफ्तर में ही रहना होगा. बिना अनुमति के उन्हें बाहर जाने की इजाजत नहीं होगी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story