Begin typing your search above and press return to search.

MP News: जबलपुर लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई: रिश्वत लेते पकड़ाया एसटीएफ एएसआई, केस निपटाने के लिए मांगे थे 20 लाख

MP News: टीम ने विशेष कार्य बल (STF) के सहायक उप निरीक्षक (ASI) को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. एएसआई ने केस निपटाने के एवज में एक लाख की रिश्वत की मांग की थी.

MP News: जबलपुर लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई: रिश्वत लेते पकड़ाया एसटीएफ एएसआई, केस निपटाने के लिए मांगे थे 20 लाख
X
By Neha Yadav

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में लोकायुक्त की टीम (Lokayukta Team) ने बड़ी कार्रवाई की है. टीम ने विशेष कार्य बल (STF) के सहायक उप निरीक्षक (ASI) को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. एएसआई ने केस निपटाने के एवज में एक लाख की रिश्वत की मांग की थी.

जांच बंद करने के एवज में मांगी रिश्वत

जानकारी के मुताबिक़, गोहलपुर निवासी मोहम्मद जावेद ने एसटीएफ के एएसआई निसार अली के खिलाफ शिकायत की थी. जावेद ने एएसआई के खिलाफ रिश्वत का आरोप लगाया. मोहम्मद जावेद ने बताया कि करीब 25 दिन पहले एएसआई ने उसे कॉल किया और बोला तुम्हारे खिलाफ बैंक से धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. इसमें तुमको जेल हो सकती है. सजा से बचना चाहते हो तो 20 लाख दो. इससे परेशान होकर जावेद ने लोकायुक्त एसपी संजय साहू से शिकायत कर दी. जावेद का कहना है उसने बैंक से 12 लाख का लोन लिया था जो की क्लियर हो चूका है,

1 लाख लेते हुए गिरफ्तार

मामले में कार्रवाई करते हुए लोकायुक्त की टीम ने एएसआई को रंगे हाथों पकड़ने का प्लान बनाया. और जबलपुर के दमोह नाका चौक स्थित एक पेट्रोल पंप के पास गुरुवार की रात एएसआई को 1 लाख की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया गया. बता दें रिश्वत की शिकायत के बाद एएसआई को तीन दिन पहले एसटीएफ से हटाते हुए कटनी पुलिस में आमद दर्ज कराने के निर्देश दिए गए थे. इसके बावजुद वो रिश्वत लेने गया. फ़िलहाल पुलिस आरोपी एएसआई से पूछताछ कर रही है.





Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story