Begin typing your search above and press return to search.

MP IAS News: आईएएस पी. नरहरि का फर्जी अश्लील चैट वायरल करने वाला आरोपी गिरफ्तार, जानिये क्या था चैट में

MP IAS News: मध्यप्रदेश के वरिष्ठ आईएएस अफसर पी. नरहरि और महिला अधिकारी की फर्जी अश्लील चैट मामले का खुलासा हो गया है. अश्लील चैट वायरल करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

MP IAS News: आईएएस पी. नरहरि का फर्जी अश्लील चैट वायरल करने वाला आरोपी गिरफ्तार, जानिये क्या था चैट में
X
By Neha Yadav

MP IAS News: मध्यप्रदेश के वरिष्ठ आईएएस अफसर पी. नरहरि और महिला अधिकारी की फर्जी अश्लील चैट मामले का खुलासा हो गया है. अश्लील चैट वायरल करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.भोपाल की क्राइम ब्रांच पुलिस ने इंदौर से आरोपी को को पकड़ लिया है, जबकि मुख्य आरोपी फरार हो गया.

महिलाओं से लेता था फर्जी सिम

जानकारी के मुताबिक़, आईएएस अफसर पी. नरहरि और महिला अधिकारी की फर्जी अश्लील चैट वायरल होने के मामले मे पुलिस आयुक्त ने मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी थी. जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने वैज्ञानिक तकनीक साधनों से छानबीन शुरू कर दी. छानबीन से इंदौर के रहने वाले आरोपी जावेद मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया गया. जावेद मोहम्मद ने अपने सेठ इंदौर के कारोबारी रमनवीर सिंह अरोरा के कहने पर फर्जी अश्लील चैट वायरल बनाकर वायरल किया था. पूछताछ के दौरान आरोपी द्वारा गरीब महिलाओं से उनके नाम पर मोबाइल सिम खरीदने की बात सामने आयी हैं. वहीँ इस मामले का मुख्य आरोपी रमनवीर सिंह अरोरा फरार है. उनका चैट वायरल करने का क्या इरादा था यह पता नहीं चला पाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच जारी है.

क्या है मामला

बता दें, बीते कुछ दिन पहले को प्रदेश के सचिव सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम विभाग के आईएएस अधिकारी पी नरहरि का उनके नाम से किसी महिला अधिकारी के बीच वाट्सएप पर अश्लील बातचीत का चैट काफी वायरल हो गया था. चैट की स्क्रीन शॉट में आईएएस अधिकारी के नाम से मोबाइल नंबर सेव था और डीपी में अधिकारी की फोटो भी लगाई हुई थी . चैट में अधिकारी द्वारा महिला के लिए स्वीटी जैसे शब्द का इस्तेमाल किया गया था. वहीँ जिस महिला के साथ अश्लील चैटिंग की गयी थी वह भी उक्त वरिष्ठ आईएएस अधिकारी के विभाग में पदस्थ है. जिसके बाद आइएएस पी नरहरि ने बुधवार को भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायणाचारी मिश्र से शिकायत की थी .

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story