Begin typing your search above and press return to search.

MP News: हरदा कलेक्टर ऋषि गर्ग का तबादला, बनाये गए मंत्रालय में उपसचिव

MP News: मध्य प्रदेश के हरदा जिले में अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट के बाद मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बड़ी कार्रवाई की है. हरदा के पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार के बाद कलेक्टर ऋषि गर्ग को भी हटा दिया गया है.

MP News: हरदा कलेक्टर ऋषि गर्ग का तबादला, बनाये गए मंत्रालय में उपसचिव
X
By Neha Yadav

MP News: मध्य प्रदेश के हरदा जिले में अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट के बाद मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बड़ी कार्रवाई की है. हरदा के पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार के बाद कलेक्टर ऋषि गर्ग को भी हटा दिया गया है. आईएएस अधिकारी ऋषि गर्ग का तबादला कर दिया गया है.





देर शाम सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी किया. जारी आदेश के अनुसार हरदा कलेक्टर ऋषि गर्ग को हरदा से तबादला कर दिया. कलेक्टर ऋषि गर्ग को मंत्रालय में उप सचिव बनाया गया है. अब वो मध्यप्रदेश शासन का कार्य संभालेंगे. वहीँ रोहित सीसोनिया मुख्य कार्यपालन अधिकारी, जिला पंचायत, हरदा को अपने वर्तमान कर्तव्यों के साथ-साथ अस्थाई रूप से आगामी आदेश तक कलेक्टर, जिला हरदा का प्रभार अतिरिक्त रूप से सौंपा गया है.

वहीँ इस मामले में मध्यप्रदेश कांग्रेस ने सरकार ने निशाना साधते हुए कहा " सरकार भांग खाकर बैठी है ? जिस कलेक्टर ने पटाखा फ़ैक्ट्री का लायसेंस निरस्त किया उसे हटा दिया, जिस तत्कालीन कमिश्नर मालसिंह ने पटाखा फ़ैक्ट्री फिर चालू कराई उस पर कोई कार्रवाई नहीं। मोहन यादव जी, लोगों की जान जा रही है, और आप कमिश्नर को बचाने में लगे हो . “शर्मसार मध्यप्रदेश”.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story