Begin typing your search above and press return to search.

MP News: कांग्रेस कार्यालय में जमकर हुई गाली - गलौज, चली कुर्सियां, आपस में ही भिड़े 2 कांग्रेसी समर्थक

MP News: भोपाल प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में दो नेताओं दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के समर्थक आपस में भीड़ गए. दोनों समर्थकों के बीच जमकर हाथापाई हुई

MP News: कांग्रेस कार्यालय में जमकर हुई गाली - गलौज, चली कुर्सियां, आपस में ही भिड़े 2 कांग्रेसी समर्थक
X
By Neha Yadav

MP News: मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में सोमवार को हंगामा मच गया. भोपाल प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में दो नेताओं दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के समर्थक आपस में भीड़ गए. दोनों समर्थकों के बीच जमकर हाथापाई हुई. इतना ही नहीं गाली-गलौज, धक्कामुक्की और एक-दूसरे पर कुर्सी भी फेंकी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक़, सोमवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पूर्व सीएम कमल नाथ और वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के समर्थक में विवाद शुरू हुआ. कांग्रेस प्रवक्ता शहरयार खान और अनुसूचित जाति विभाग के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार विधानसभा चुनाव में मिली हार पर चर्चा कर रहे थे. इसी दौरान इनके बीच कहासुनी शुरू हो गयी है. इनके बीच खूब गाली गलोच हुई और जमकर लात-ठूंसे भी चले। इतना ही नहीं दोनों प्रदीप ने कुर्सी उठा ली वहीँ इस झड़प में शहरयार खान गिर गए.

बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने एक्स प्लेटफॉर्म पर घटना के वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि " कांग्रेस की जूतम पैजार , हाथापाई , गालीगलोच वाली संस्कृति एक बार फिर उजागर....पीसीसी में जमकर हुई गालीगलोच , अंदर कुर्सियाँ तक चली...मामला दिग्विजय सिंह को गाली बकने का....कमलनाथ समर्थक अनुसूचित जाति के नेता प्रदीप अहीरवार को दिग्विजय समर्थक कांग्रेस के प्रवक्ता शहरयार ख़ान ने पीसीसी में खुलेआम बकी गालियाँ और धमकाया...उन्होंने आगे लिखा "कमलनाथ जी समर्थक द्वारा दिग्विजय सिंह जी को गाली बकने को लेकर पीसीसी में जमकर चले लात-ठूँसे...कुर्सियाँ चली , जमकर एक दूसरे को गालियाँ बकी गई... बीचबचाव करने आये कमलनाथ समर्थक एक नेता को भी लात-ठूँसें पड़े...


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story