Begin typing your search above and press return to search.

MP News: चाय की दुकान पर फटा सिलेंडर, एक के बाद एक धमाके, 5 लोग झुलसे

MP News: मध्य प्रदेश के दो अलग- अलग जिले से सिलेंडर फटने की घटना सामने आयी है. जहाँ एक होटल में सिलेंडर फटने से आग लग गयी. एक के बाद ब्लास्ट होता हो गया. इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए.

MP News: चाय की दुकान पर फटा सिलेंडर, एक के बाद एक धमाके, 5 लोग झुलसे
X
By Neha Yadav

MP News: मध्य प्रदेश के दो अलग- अलग जिले से सिलेंडर फटने की घटना सामने आयी है. जहाँ एक होटल में सिलेंडर फटने से आग लग गयी. एक के बाद ब्लास्ट होता हो गया. इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए. जिसमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. यह घटना कटनी जिले के बड़वारा थाना क्षेत्र की है. वहीँ दसूरी घटना मंदसौर की है जहाँ रसोई गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया जिसमें महिला की मौत हो गयी है.

होटल में फटा सिलेंडर

जानकारी के मुताबिक़ बड़वारा इलाके के विलायतकला गांव बस स्टैंड में शुक्रवार दोपहर, चाय-नाश्ते की दुकान पर गैस सिलेंडर में अचानक से तेज धमाका हुआ और देखते - देखते पुरे दूकान में आ गया. आग की चपेट में दूसरा सिलेंडर भी आ गया. आगजनी की सूचना दमकल विभाग को दी गयी. पुलिस और फायर ब्रिगेड की मदद से कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पा लिया गया. बताया जा रहा है चाय-नाश्ते की दुकान पर मौजूद 5 लोग घायल हो गए है. जिसमे से एक की हालत नाजुक है जबकि 3 लोग बुरी तरह से झुलस गए. घायलों को कटनी जिला अस्पताल रेफर किया गया है. अभी आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है.

चाय बनाने के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट

दूसरी घटना, मंदसौर के राजीव कॉलोनी की है. शुक्रवार सुबह महिला चाय बना रही थी इसी दौरान गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. सिलेंडर में धमाके के बाद घर में आग लग गई.इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गयी. जिसके बाद आग पर काबू पाया गया. इस हादसे में महिला की मौत हो गयी .जबकि घर में मौजूद अन्य दो घायल हैं. जिन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story