Begin typing your search above and press return to search.

MP News: भोपाल लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, विदिशा मत्स्य विभाग के सहायक संचालक रिश्वत लेते गिरफ्तार

MP News: मध्यप्रदेश के विदिशा से बड़ी खबर सामने आ रही है. लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए विदिशा मत्सय विभाग के सहायक संचालक को रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया है.

MP News: भोपाल लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, विदिशा मत्स्य विभाग के सहायक संचालक रिश्वत लेते गिरफ्तार
X
By Neha Yadav

MP News: मध्यप्रदेश के विदिशा से बड़ी खबर सामने आ रही है. लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए विदिशा मत्सय विभाग के सहायक संचालक को रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया है. लोकायुक्त की टीम ने सहायक संचालक संतोष कुमार दुबे को 50,000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है.

जानकारी के मुताबिक़, गंज बासौदा के मछली विक्रेता हरिराम रैकवार ने 23 फरवरी को पुलिस अधीक्षक भोपाल संभाग कार्यालय में विदिशा मत्सय विभाग के सहायक संचालक संतोष दुबे द्वारा रिश्वत मांगने की शिकायत की थी. हरिराम रैकवार ने बताया कि प्रधानमंत्री मत्स्य योजना के तहत इन्हें भी 1 लाख 80 हजार रुपए मिलने थे. जब अनुदान राशि आयी तो सहायक संचालक ने 50 हजार रुपये की मांग की. जिसे लेकर हरिराम रैकवार ने लोकायुक्त में शिकायत की थी.

भोपाल लोकायुक्त की टीम ने मामले की जांच कर कार्रवाई की. मामले को लेकर सोमवार दोपहर को लोकायुक्त की टीम विदिशा पहुंची थी. शिकायतकर्ता हरिराम रैकवार जब मत्स्य विभाग में सहायक संचालक को संतोष कुमार दुबे को 50,000 की रिश्वत देने पहुंचा. लोकायुक्त की टीम तब नजर गड़ाए बैठी रही. और सहायक संचालक को रिश्वत लेते हुए गाडी से पकड़ लिया. संतोष दुबे के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story