Begin typing your search above and press return to search.

MP News: बैतूल के आदिवासी युवक को नग्न कर पिटाई मामले में दो गिरफ्तार, मुख्य आरोपी के घर चला बोलडोज़र

MP News: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में आदिवासी युवक को नग्न करक उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटने के मामले में सरकार सख्ती से कार्रवाई कर रही है. आज इस मामले में दो और युवकों को गिरफ्तार किया है.

MP News: बैतूल के आदिवासी युवक को नग्न कर पिटाई मामले में दो गिरफ्तार, मुख्य आरोपी के घर चला बोलडोज़र
X
By Neha Yadav

MP News: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में आदिवासी युवक को नग्न करक उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटने के मामले में सरकार सख्ती से कार्रवाई कर रही है. आज इस मामले में दो और युवकों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है दोनों आरोपी भागने वाले थे. तभी उन्होंने भोपाल से गिरफ्तार कर लिया गया.

जानकारी के मुताबिक़, आदिवासी युवक को निर्वस्त्र कर पीटने के मामले में साथ पर केस दर्ज किया था. जिसमे से मुख्य आरोपी चैंट उर्फ शोहराब को कल गिरफ्तार किया गया था. वहीं आज दो दो आरोपी को भोपाल से पकड़ा गया है. बताया जा रहा है दोनों इंदौर भागने की फिराक में थे. गुरुवार सुबह दोनों आरोपी को बैतूल पुलिस के हवाले कर दिया गया. बता दें मुख्य आरोपी चैट उर्फ शोहराब के आजाद वार्ड स्थित घर पहुंची पुलिस बल की टीम ने उसके अवैध घर पर बुलडोजर चलाया गया. इतना ही नहीं बैतूल पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी को भी हटा दिया गया है.इस मामले में सरकार सभी आरोपियों के विरुद्ध सख्त कारवाई कर रही हैं.

तीन महीने पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. पीड़ित आदिवासी युवक आशीष परते के साथ 15 नवंबर को यह घटना हुई थी. आशीष परते को 15 नवंबर को आरोपियों ने घर से लाकर जबरदस्ती एक कमरे में बंद कर दिया । युवक को कमरे में बंधक बना लेने के बाद उसके कपड़े में उतार दिए. फिर उसे रस्सी से बाँध कर उल्टा लटका दिया. उसके बाद उसकी बेल्ट, लकड़ी, और चप्पल से पिटाई करने लगे. इतना ही इस घटना की वीडियो में भी बनाई थी . जिसके बाद आशीष परते ने आरोपियों के डर से इस घटना के बारे में किसी को नही बताया. वीडियो वायरल होने के बाद युवक के परिजनों और आदिवासी समाज ने कोतवाली थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई जिसकी जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story