Begin typing your search above and press return to search.

MP News: आदिवासी किसान को थप्पड़ मारने वाले तहसीलदार का लाइन अटैच, विवाद सुलझाने गया था अफसर, वीडियो हुआ वायरल

MP News: मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से सरकारी अफसर के बदसलूकी का मामला सामने आया है. जहाँ तहसीलदार ने एक गरीब आदिवासी किसान को थप्पड़ जड़ दिया।

MP News: आदिवासी किसान को थप्पड़ मारने वाले तहसीलदार का लाइन अटैच, विवाद सुलझाने गया था अफसर, वीडियो हुआ वायरल
X
By Neha Yadav

MP News: मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से सरकारी अफसर के बदसलूकी का मामला सामने आया है. जहाँ तहसीलदार ने एक आदिवासी किसान को थप्पड़ जड़ दिया. यह मामला बड़वानी के पानसेमल का है. थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद कलेक्टर ने संज्ञान लेते हुए तहसीलदार को कलेक्टर कार्यालय अटैच कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, 29 जनवरी को पानसेमल के मेंदराना गांव में मेंदराना गांव के रविंद्र और सूरत सिंह राजपूत का खेत में रास्ते की बात पर विवाद हुआ था। जिसे सुलझाने तहसीलदार तहसीलदार पानसेमल हितेंद्र भावसार और थाना प्रभारी सुरेंद्र कनेश आये थे. तहसीलदार दोनों पक्ष से बात कर रहे थे. रविंद्र उस दौरान वीडियो बना रहा था. तभी तहसीलदार हितेंद्र भावसार को गुस्सा आ गया और उसे अपने पास बुलाया फिर थप्पड़ जड़ दिया. इस घटना से आदिवासी संगठन नाराजगी जता रहे हैं.

नाराज आदिवासी संगठन ने यह वीडियो वायरल कर दिया. थप्पड़ मारने की वीडियो सामने आने के बाद मामले को संज्ञान में लिया गया. जिसके बाद कलेक्टर राहुल हरिदास फटिंग ने गुरुवार को आदेश जारी किया। जिसके अनुसार तहसीलदार हितेंद्र कुमार भावसार को कलेक्टर कार्यालय में अटैच किया गया है. वहीँ एसडीएम रमेश सिसोदिया का कहना है कि थप्पड़ मारने वाले बात की मुझे कोई जानकारी नहीं है. फिलहाल जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story