Begin typing your search above and press return to search.

Mp Dhar Road Accident: मध्य प्रदेश के धार में दर्दनाक हादसा, ट्रक में घुसी कार, पुलिस कांस्टेबल समेत 8 लोगों की हुई मौत

Mp Dhar Road Accident: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. बुधवार रात इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन हाइवे पर एक तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में जा घुसी। जिससे यह हादसा हो गया.

Mp Dhar Road Accident: मध्य प्रदेश के धार में दर्दनाक हादसा,  ट्रक में घुसी कार, पुलिस कांस्टेबल समेत 8 लोगों की हुई मौत
X

Rajgarh Road Accident

By Neha Yadav

Mp Dhar Road Accident: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. बुधवार रात इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन हाइवे पर एक तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में जा घुसी। जिससे यह हादसा हो गया. इस हादसे में आठ लोगो की मौत हो गई. जबकि 1 की हालत गंभीर है.

धार बॉर्डर पर हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, यह घटना बेटमा थाना क्षेत्र के धार बॉर्डर के पास की है. बुधवार को बोलेरो कार में सवार होकर धार जिले के टांडा के तरफ से कुछ लोग गुना जा रहे थे. बोलेरो कार में 9 लोग सवार थे. इसी बीच रात करीब 10: 30 बजे कार इंदौर - राजमार्ग पर घाटाबिल्लोद के पास बाईपास पर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतना तेज था कि गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे के बाद लोगों की चीज पुकार मचने लगी.

आठ लोगों की मौत

घटना की सूचना फौरन पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी को कार से बाहर निकाला. इस हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जिसमे एक महिला शामिल है. वहीँ गाड़ी चला रहे एक पुलिस कांस्टेबल की भी मौत हुई है. जबकि 1 की हालत गंभीर है. घायल को इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फ़िलहाल घटना की जांच जारी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story