Begin typing your search above and press return to search.

MP Crime News: करवाचौथ के दिन पत्नी की हत्या, जिस पति के लिए रखी थी व्रत, उसी ने दी भयानक मौत

MP Crime News: मध्य प्रदेश के दमोह में करवाचौथ के दिन एक पति ने शर्मनाक हरकत की है. पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी.

MP Crime News: करवाचौथ के दिन पत्नी की हत्या, जिस पति के लिए रखी थी  व्रत, उसी ने दी भयानक मौत
X
By Neha Yadav

MP Crime News: करवा चौथ पति और पत्नी दोनों के लिए ही बेहद खास होता है. इस दिन पत्नी अपने पति के लम्बी उम्र के लिए व्रत रखती है. साथ ही उनकी सलामती की कामना करती है. लेकिन मध्य प्रदेश के दमोह में करवाचौथ के दिन एक पति ने शर्मनाक हरकत की है. पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी.

करवाचौथ के दिन पत्नी की हत्या

जानकारी के मुताबिक़, मामला दमोह सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है. रविवार को फुटेरा वार्ड निवासी मृतिका गीता ठाकुर बस स्टैंड पर थी. वहां उसका पति राजा ठाकुर भी आया. पति राजा ठाकुर शराब के नशे में पूरी तरह धुत था. तभी उसका पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद उसने जेब से चाकू निकालकर पत्नी को मार दिया. मारने के बाद वो डर गया और पत्नी को फ़ौरन अस्पताल ले गया.

पुलिस को गुमराह करने की कोशिश

आरोपी पति ने पत्नी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीँ मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.आरोपी ने पुलिस और डॉक्टर को गुमराह करने की कोशिश की. उसने कहा वो बस स्टैंड पर खड़ा था. एक कार से टक्कर के बाद दो युवकों ने उसे चाकू मार दिया. हालाँकि बाद में उसने अपना गुनाह कबुल कर लिया.

बताया जा रहा है आरोपी बस ड्राइवर है करवा चौथ के अवसर पर पत्नि बस स्टैंड पर पति से मिलने पहुंची लेकिन उसे देखते ही पति को गुस्सा आ गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही घटनास्थल से चाकू बरामद कर लिया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story