Begin typing your search above and press return to search.

MP CM Mohan Yadav's son wedding: CM मोहन यादव के बेटे वैभव यादव आज लेंगे 7 फेरे, किसान की बेटी संग करेंगे शादी

MP CM Mohan Yadav's son wedding: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के बेटे वैभव यादव की शादी चर्चे में हैं. बेटे वैभव यादव की शादी समारोह शुरू को चूका है. आज यानी 24 फरवरी को वैभव हरदा की रहने किसान की बेटी शालिनी से शादी कर रहे हैं.

MP CM Mohan Yadavs son wedding: CM मोहन यादव के बेटे वैभव यादव आज लेंगे 7 फेरे, किसान की बेटी संग करेंगे शादी
X
By Neha Yadav

MP CM Mohan Yadav's son wedding: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के बेटे वैभव यादव की शादी चर्चे में हैं. बेटे वैभव यादव की शादी समारोह शुरू को चूका है. आज यानी 24 फरवरी को वैभव हरदा की रहने किसान की बेटी शालिनी से शादी कर रहे हैं. दोनों की राजस्थान के पुष्कर में होगी. इसी बीच शादी के रस्मों की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही है.

पुष्कर में होगी शादी

जानकारी के मुताबिक़ शालिनी यादव हरदा जिले की रहने वाली है. उनके पिता सतीश यादव हरदा के प्रतिष्ठित किसान हैं. वैभव यादव और शालिनी यादव की शादी आज यानी 24 फरवरी को पुष्कर के पुष्करा रिजॉर्ट में होगी. बीते शुक्रवार शाम को पुष्कर में ही सगाईऔर शादी की अन्य रस्मे हुई. साथ ही हल्दी-मेहंदी, आदि की रस्में पूरी की गई. आज शनिवार को बरात, तोरण, वरमाला, पाणिग्रहण संस्कार,आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया जाएगा.

साधारण तरीके से होगी शादी

मुख्यमंत्री मोहन यादव देर शाम हैलीपैड से पुष्कर स्थित पुष्करा रिजॉर्ट पहुंचे थे. वहां पर उन्होंने शादी की रस्मे निभाई. इस दौरान वो बहुरानी को गिफ्ट देते नजर आये. वहीँ वैभव यादव की शालिनी के साथ डेजर्ट मोटर साइकिल पर बैठकर रिसोर्ट पहुंचे. बता दें वैभव यादव का विवाह साधारण तरीके से किया जा रहा है.

समारोह में होंगे चुनिंदा मेहमान

शादी समारोह में कुछ चुनिंदा मेहमानों को बुलाया गया है. शादी में करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के अलावा कुछ ही नेताओं को आमंत्रित किया गया है. दोनों पक्षों से करीब 200 मेहमान आएंगे. बताया जा रहा है इस शादी में राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा भी आ सकते हैं .

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story