Begin typing your search above and press return to search.

MP Ajay Pratap Singh Resigned: लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को झटका, राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह ने पार्टी से दिया इस्तीफा

MP Ajay Pratap Singh Resigned: लोकसभा चुनाव से पहले मध्यप्रदेश में भाजपा को बड़ा झटका लगा है. राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह ने भाजपा से इस्तीफा से दिया है. अजय प्रताप सीधी से निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

MP Ajay Pratap Singh Resigned: लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को झटका, राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह ने पार्टी से दिया इस्तीफा
X
By Neha Yadav

MP Ajay Pratap Singh Resigned: लोकसभा चुनाव से पहले मध्यप्रदेश में भाजपा को बड़ा झटका लगा है. राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह ने भाजपा से इस्तीफा से दिया है. अजय प्रताप सीधी से निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. सांसद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी घोषणा की.


अजय प्रताप सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्वीट कर कहा "मैं भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्याग पत्र देता हूँ." साथ ही इस्तीफा पत्र भी शेयर किया. उन्होंने शनिवार को भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र देते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को पत्र लिखा है. इसकी एक कॉपी उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा को भी भेजी है.

लोकसभा चुनाव के लिए राज्य की सभी 29 सीटों के लिए भाजपा अपने उम्मीदवार घोषित कर चुकी है. भाजपा ने सीधी से डॉ राजेश मिश्रा को उम्मीदवार बनाया है. बताया जा रहा है अजय प्रताप लोकसभा की टिकट नहीं मिलने से पार्टी से नाराज थे. साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार पर सीधी का विकास रोकने का आरोप भी लगाया है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story