Begin typing your search above and press return to search.

Morena News: मुरैना में साइबर सेल प्रभारी के पैर में लगी गोली, हालत गंभीर, एसआई गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर

Morena News: मध्यप्रदेश के मुरैना जिला से बड़ी घटना सामने आ रही है. यहाँ एसआई के पैर में गोली लग गयी है.

Morena News: मुरैना में साइबर सेल प्रभारी के पैर में लगी गोली, हालत गंभीर, एसआई गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर
X
By Neha Yadav

Morena News: मध्यप्रदेश के मुरैना जिला से बड़ी घटना सामने आ रही है. यहाँ एसआई के पैर में गोली लग गयी है. एसआई को गंभीर हालत में अस्परताल में भर्ती कराया गया है. एसआई की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है.

एसआई के पैर में लगी गोली

जानकारी के मुताबिक़, यह घटना मुरैना साइबर सेल की है. साइबर सेल प्रभारी एसआई अभिषेक सिंह जादौन के राइफल की सफाई कर रहे थे तभी गोली चल गयी और सीधे उनके पैर में जा घुसी. गोली लगने से हड़कंप मच गया. उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहाँ से उन्हें ग्वालियर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. फिलहाल उनकी स्थीत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस कर्मचारी ने कही ये बात

वहीँ बताया जा रहा है पुलिस कर्मचारी ने अस्पताल में गोली लगने की बात छुपाने की कोशिश की. उन्होंने कहा पांव में सरिया घुसने से चोट लगी है. लेकिन जब डॉक्टर ने गोली लगने की बात कही तो पुलिस कर्मचारी ने कहा राइफल की सफाई करने के दौरान यह हादसा हुआ है. मामला संदिग्ध बताया जा रहा है....

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story