Begin typing your search above and press return to search.

Morena Firecrackers Blast: मकान में पटाखा बनाते वक्त हुआ विस्फोट, मलबे में दबे कई लोग, रेस्कयू ऑपरेशन जारी

Morena Firecrackers Blast: एक बार फिर पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट की घटना सामने आयी है. शनिवार को मुरैना के इस्लामपुरा में एक मकान में जोरदार धमाका हुआ है

Morena Firecrackers Blast: मकान में पटाखा बनाते वक्त हुआ विस्फोट, मलबे में दबे कई लोग, रेस्कयू ऑपरेशन जारी
X
By Neha Yadav

Morena Firecrackers Blast: मुरैना: मध्यप्रदेश के मुरैना जिले से बड़ी ख़बर आयी है. एक बार फिर पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट की घटना सामने आयी है. शनिवार को मुरैना के इस्लामपुरा में एक मकान में जोरदार धमाका हुआ है. कई लोगों की मकान के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक़, घटना इस्लामपुरा के दत्तपुरा इलाके की है. यहाँ एक मकान में अवैध रूप से पटाखा बनाने के काम चल रहा था. तभी शनिवार दोपहर को अचानक ब्लास्ट हो गया. धमाका इतना तेज था की मकान पूरी तरह ढह गया. बताया जा रहा है कुछ लोग मलबे में दब गए . वही आसपास के घरों के कांच के शीशे तक टूट गए हैं. पांच घरों की दिवार में दरार आ गयी है.

ब्लास्ट की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गयी है. जेसीबी की मदद से मलबा हटाने का काम किया जा रहा है. एक महिला को सुरक्षित निकाल लिया है. हादसे के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

स्थानीय लोगो में मुताबिक़, यहाँ मकान में पटाखा बनाया जा रहा था. इसी दौरान विस्फोट हुआ है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story