Begin typing your search above and press return to search.

Morena Accident News: कांवड़ियों की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत, 10 कांवड़िये घायल

Morena Accident News: मध्य प्रदेश के मुरैना में बड़ा हादसा हो गया. सोमवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने कांवड़ियों के ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी.इस हादसे में दो कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई.

Morena Accident News: कांवड़ियों की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत, 10 कांवड़िये घायल
X

Damoh Road Accident

By Neha Yadav

Morena Accident News: मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना में बड़ा हादसा हो गया. सोमवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने कांवड़ियों के ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी.इस हादसे में दो कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 10 से ज्यादा कांवड़िए गंभीर रूप से घायल हो गए.

जानकारी के मुताबिक़, हादसा सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के आगरा मुंबई नेशनल हाईवे पर देवरी गांव के पास हुआ है. मुरैना के सिहानिया थाना क्षेत्र अंतर्गत खडियाहार गांव के रहने वाले कांवड़िए ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठकर गंगाजल लेने उत्तरप्रदेश के गंगा घाट सोरों जा रहे थे. ट्रैक्टर-ट्रॉली में 16 लोग सवार थे. ट्रैक्टर ट्रॉली घड़ियाल केंद्र के पास पहुंची. तभी सुबह करीब 5 बजे पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दिया.

हादसे के बाद लोगों की चीख पुकार मचने लगी. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. घटना को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. उस हादसे में दो कांवड़िए की मौके पर मौत हो गयी.दोनों मृतक एक ही परिवार के थे. जबकि 10 से ज्यादा हो गए. सभी घायल कावंडि़यों को घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वही दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसे ग्वालियर रैफर किया गया है.

इधर, हादसे के बाद आक्रोशित कांवड़ियों ने चालक को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की. इससे NH44 पर जाम लग गया. जिसके बाद मौके पर एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान सहित अन्य अफसर भी पहुंचे. और सभी को शांत कराया गया. पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया गया है. फ़िलहाल घटना की जांच जारी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story