Begin typing your search above and press return to search.

MLA Kamleshwar Dodiyar: 1 करोड़ की रंगदारी मामले में विधायक कमलेश्वर डोडियार पर FIR दर्ज, विधायक बोले "100 बार जेल जाने को हूँ तैयार"

MLA Kamleshwar Dodiyar: मध्य प्रदेश के निर्दलीय विधायक कमलेश्वर डोडियार के खिलाफ मेडिकल स्टोर संचालक से एक करोड़ रुपये की मांग करने के मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है.

MLA Kamleshwar Dodiyar: 1 करोड़ की रंगदारी मामले में विधायक कमलेश्वर डोडियार पर FIR दर्ज, विधायक बोले 100 बार जेल जाने को हूँ तैयार
X
By Neha Yadav

MLA Kamleshwar Dodiyar: मध्य प्रदेश के निर्दलीय विधायक कमलेश्वर डोडियार के खिलाफ मेडिकल स्टोर संचालक से एक करोड़ रुपये की मांग करने के मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है. वही इस मामले में कमलेश्वर डोडियार की गिरफ्तारी हो सकती है. इसी बीच उनका बयान सामने आया है. जिसमें वो बार - बार जेल जाने की बात कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक़, कमलेश्वर डोडियार सैलाना विधानसभा से निर्दलीय भारत आदिवासी पार्टी के विधायक है. 19 फरवरी को विधायक डोडियार ने रतलाम जिले के बाजना निवासी बंगाली डॉक्टर तपन राय को अपने घर पर बुलाया था. इस दौरान पहले डॉक्टर की तालाशी ली गयी और उनका फोन बाहर रखवा दिया। उसके बाद विधायक ने डॉक्टर से कहा "तुम्हें अगर अस्पताल चलाना है तो एक करोड़ रुपये देना पड़ेंगे, नहीं तो तुम्हें काम नहीं कराने दूंगा और अधिकारियों को बुलवाकर तुम्हारा क्लीनिक भी बंद करवा दूंगा" . इसकी शिकायत डॉक्टर ने थाने में दर्ज कराइ। जिसके बाद जांच के आधार पर विधायक के खिलाफ धारा 323, 294, 506, 327, 384, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया. मामले की जांच एसडीओपी को सौंप दी गयी है. बता दें सबूतों के आधार विधायक की गिरफ्तारी हो सकती है.

इधर विधायक के गिरफ्तारी के बीच उनका एक बयान जारी हुआ है. वीडियो में विधायक कमलेश्वर अपनी सफाई देते हुए कह रहे हैं " एक फर्जी बंगाली डॉक्टर के कहने पर मेरे खिलाफ पैसे मांगने के आरोप लगाए गए और एफआईआर दर्ज की गयी. जिस बंगाली डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की गयी वो बिना किसी डिग्री और रजिस्ट्रशन के अवैध रूप से चल रहा था. जिससे बचने के लिए मुझपर आरोप लगाए गए हैं. डॉक्टर के खिलाफ लड़ने के लिए मैं डरता नहीं नहीं हूँ. मैं भाजपा से डरने वाला नही हूँ.1 बार नही 100 बार जेल जाने को तैयार हूं.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story