Begin typing your search above and press return to search.

Mahesh Parmar: विधायक का अनोखा प्रदर्शन: नाले के पानी में नहाते नजर आये कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार, शिप्रा नदी में फैली गंदगी को लेकर प्रदर्शन

Mahesh Parmar : उज्जैन लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी व विधायक महेश परमार ने बेहद अनोखा विरोध प्रदर्शन किया. मंगलवार सुबह विधायक ने शिप्रा नदी में स्नान कर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

Mahesh Parmar: विधायक का अनोखा प्रदर्शन: नाले के पानी में नहाते नजर आये कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार, शिप्रा नदी में फैली गंदगी को लेकर प्रदर्शन
X
By Neha Yadav

Mahesh Parmar Protest: लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टियां एक - दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर रही है. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश में बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन स्थित शिप्रा नदी में गंदगी को लेकर उज्जैन लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी व विधायक महेश परमार ने बेहद अनोखा विरोध प्रदर्शन किया. मंगलवार सुबह विधायक ने शिप्रा नदी में स्नान कर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

विधायक ने नाले के पानी में किया स्नान

दरअसल, शिप्रा नदी में मिलने वाले सीवर के पानी में शिप्रा नदी दूषित हो चूका है. सीवरेज का गंदा पानी लीक होकर लगातार शिप्रा नदी में मिलने लगा है. इसे लेकर कांग्रेस विधायक महेश परमार ने हनुमान जयंती के अवसर पर मंगलवार सुबह नाले के गंदे पानी में स्नान किया. उसके बाद सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इतना ही नहीं नदी में बहते नालों के पानी में बैठ गए.

नदी में बहता है इंदौर वासियों का मल मूत्र

उन्होंने कहा "पिछले 20 साल से मध्य प्रदेश में और 10 साल से देश में भाजपा की सरकार है. लगातार सालों से इनके सांसद, विधायक और महापौर हैं. भाजपा और शासन प्रशासन के लोग हमें कलंकित कर रहे हैं. 500 करोड़ खर्च करने के बाद भी ये स्थिति है फिर से 600 करोड़ का नया बजट आया है. हमारे भाजपा के सांसद पिछले 5 साल में यहां एक बार भी नहीं आए हैं. धर्म के नाम पर राजनीति करने वाले लोग कहां हैं? 40-50 लाख इंदौर वासियों का मल मूत्र रोज इसमें मिलता है"

विधायक महेश परमार के नाले में स्नान का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. साथ ही लोग तारीफें भी कर रहे हैं.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story