Begin typing your search above and press return to search.

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में कौन बनेगा सीएम? सोमवार को बीजेपी विधायक दल की बैठक में होगा फैसला

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री (CM MP) कौन होगा इसका फैसला भारतीय जनता पार्टी के विधायक दल की बैठक में हो जाएगा।

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में कौन बनेगा सीएम? सोमवार को बीजेपी विधायक दल की बैठक में होगा फैसला
X
By Manish Dubey

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री (CM MP) कौन होगा इसका फैसला भारतीय जनता पार्टी के विधायक दल की बैठक में हो जाएगा। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Elections) के बाद बीजेपी (BJP) में मुख्यमंत्री पद के लिए मंथन चल रहा है, लेकिन अब जल्द ही मुख्यमंत्री पद को लेकर सस्पेंस खत्म हो जाएगा] क्योंकि, विधायक दल की बैठक की तारीख और समय तय हो चुका है।

मध्य प्रदेश में सोमवार यानी 11 दिसंबर को विधायक दल की बैठक बुलाई गई है। सभी विधायकों को इस बारे में आधिकारिक रूप से सूचित किया गया है। विधायक दल की बैठक की अध्यता केंद्रीय नेतृत्व द्वारा चुने गए पर्यवेक्षकों के द्वारा किया जाएगा। जिसमें मुख्यमंत्री के चेहरा कौन होगा इस पर विचार किया जाएगा।

बता दें कि, मध्य प्रदेश में केंद्रीय नेतृत्व ने 8 दिसंबर को पर्यवेक्षकों के नाम का ऐलान कर दिया है। मध्य प्रदेश में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लक्ष्मण और पार्टी की राष्ट्रीय सचिव आशा लाकड़ा को पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है।

Next Story