Begin typing your search above and press return to search.

Madhya Pradesh News : राहुल गांधी को बतानी होगी अपनी जाति : रामेश्वर शर्मा

Madhya Pradesh News : अखिल भारतीय कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जातीय जनगणना का मसला जोर शोर से उठा रहे हैं। इस पर मध्य प्रदेश से भाजपा के विधायक रामेश्वर शर्मा ने तंज कसा है और कहा है कि राहुल गांधी को पहले अपनी जाति बताना होगी।

Madhya Pradesh News : राहुल गांधी को बतानी होगी अपनी जाति : रामेश्वर शर्मा
X
By sangeeta

Madhya Pradesh News : 6 मार्च । अखिल भारतीय कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जातीय जनगणना का मसला जोर शोर से उठा रहे हैं। इस पर मध्य प्रदेश से भाजपा के विधायक रामेश्वर शर्मा ने तंज कसा है और कहा है कि राहुल गांधी को पहले अपनी जाति बताना होगी।

Madhya Pradesh Newsकी राजधानी भोपाल के हुजूर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने बुधवार को पत्रकारों से राहुल गांधी द्वारा जातीय जनगणना की उठाई जा रही मांग को लेकर कहा कि पहले तो राहुल गांधी को यह खुद बताना पड़ेगा कि उनकी खुद की जाति क्या है। वैसे तो हम लोग सनातन प्रवृत्ति के लोग हैं, हिंदू समाज में सबके वर्ग- जाति का उल्लेख नहीं होता। पर राहुल गांधी, आपने जाति पूछनी शुरू कर दी है तो पहले आपको बताना पड़ेगा कि फिरोज खान का नाती किस जाति का है।

ज्ञात हो कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इन दोनों मध्य प्रदेश से होकर गुजर रही है और इस यात्रा का बुधवार को अंतिम दिन है।इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी लगातार जातीय जनगणना का मसला उठा रहे हैं, साथ ही केंद्र की सरकार पर हमले भी बोल रहे हैं।

Next Story