Begin typing your search above and press return to search.

Madhya Pradesh News : प्रवासी भारतीय 22 जनवरी को अपने घरों में श्रीराम ज्योति जलाएं : मप्र भाजपा अध्यक्ष

Madhya Pradesh News : प्रवासी भारतीय 22 जनवरी को अपने घरों में श्रीराम ज्योति जलाएं : मप्र भाजपा अध्यक्ष
X
By yogeshwari varma

Madhya Pradesh News 17 जनवरी । भारतीय जनता पार्टी विदेश विभाग द्वारा माई बियोंड बाउंड्रीज, एनआरआई वर्चुअल इंटरेक्शन मीट में भारतीय जनता पार्टी के मध्य प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने प्रवासी भारतीयों से अपने घरों में अयोध्या में राम मंदिर में होने वाली रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर श्रीराम ज्योति जलाने की अपील की है।

इस वर्चुअल मीट को विदेश विभाग के राष्ट्रीय प्रभारी डॉ. विजय चैथाईवाले ने भी संबोधित किया।

शर्मा ने वर्चुअल मीट को संबोधित करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत में प्रवासी भारतीयों का बड़ा योगदान रहा है। आगामी लोकसभा चुनाव में भी प्रवासी भारतीय साथ दें।

शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा होने जा रही है। यह भारत के साथ दुनिया के लिए बहुत शुभ और ऐतिहासिक दिन है। इस दिन सभी प्रवासी भारतीय अपने-अपने घरों, निवास स्थान पर श्रीराम ज्योति जलाकर प्रभु श्रीराम का स्मरण करें।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने वर्चुअल मीट में जुड़े सभी प्रवासी भारतीयों को अपनी लोकसभा खजुराहो में आने के लिए आमंत्रित भी किया।

पार्टी के विदेश विभाग के प्रदेश संयोजक रोहित गंगवाल ने वर्चुअल मीट में विदेश विभाग द्वारा मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान किए गए कार्यों से सभी को अवगत कराया।

पार्टी के विदेश विभाग राष्ट्रीय प्रभारी डॉ. विजय चौथाईवाले ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में आप सभी भाजपा को प्रचंड विजय दिलाने के लिए कार्य करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत बहुत तेजी से विकास कर रहा है। एक बार फिर से मोदी सरकार के संकल्प को लेकर हमें लोकसभा चुनाव में कार्य करना है।

वर्चुअल मीट में विदेश विभाग के सह-संयोजक डॉ. सुधांशु गुप्ता और विश्व के करीब 35 से अधिक देशों के मध्यप्रदेश के प्रवासी भारतीय जैसे अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, जर्मनी, जापान, रूस, हांगकांग, यूके, कनाडा, नाइजीरिया, तंजानिया, डेनमार्क, न्यूजीलैंड, पोलैंड, नीदरलेंड, और यूएई से जुड़े।

Next Story