Begin typing your search above and press return to search.

Madhya Pradesh News : कमल नाथ छिंदवाडा से नहीं लड़ेंगे चुनाव : नकुल नाथ

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक के सियासी गलियारों में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमल नाथ के छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ने की चर्चाओं पर सांसद नकुल नाथ ने विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा है कि लोकसभा चुनाव कमल नाथ नहीं, बल्कि खुद वे ही लड़ेंगे।

Madhya Pradesh News : कमल नाथ छिंदवाडा से नहीं लड़ेंगे चुनाव : नकुल नाथ
X
By sangeeta

Madhya Pradesh News 5 फरवरी । मध्य प्रदेश से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक के सियासी गलियारों में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमल नाथ के छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ने की चर्चाओं पर सांसद नकुल नाथ ने विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा है कि लोकसभा चुनाव कमल नाथ नहीं, बल्कि खुद वे ही लड़ेंगे।

छिंदवाड़ा जिले के परासिया में आयोजित एक जनसभा में नकुल नाथ ने कहा, "चर्चा चल रही है कि छिंदवाड़ा से कमल नाथ चुनाव लड़ेंगे या नकुल नाथ, लेकिन मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि छिंदवाड़ा से कमल नाथ चुनाव नहीं लड़ेेंगे, बल्कि मैं ही लडूंगा।"अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए नकुल नाथ ने कहा कि चुनाव में कमल नाथ का पूरा समर्थन और सहयोग रहेगा, साथ ही मार्गदर्शन भी रहेगा।

ज्ञात हो कि पिछले काफी समय से छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र के चुनाव को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है और कहा जा रहा था कि कमल नाथ भी छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ सकते हैं। अब नकुल नाथ ने खुद अपने चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। इससे पहले उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान भी छिंदवाड़ा जिले की सातों सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था।





Next Story