Begin typing your search above and press return to search.

Madhya Pradesh News: इंस्टाग्राम पर रील बनाना पड़ा भारी, खुद को बोलते थे गांजा - गुटखा लवर, दो युवक गिरफ्तार

Madhya Pradesh News: ऐसे ही दो युवकों को रील बनाना भारी पड़ गया. रील बनाने के चककर में युवकों को जेल की हवा खानी पड़ी.

Madhya Pradesh News: इंस्टाग्राम पर रील बनाना पड़ा भारी, खुद को बोलते थे गांजा - गुटखा लवर, दो युवक गिरफ्तार
X
By Neha Yadav

Madhya Pradesh News: आजकल कई लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इंस्टाग्राम और फेसबुक पर रील बनाने के शौकीन है. ऐसे ही दो युवकों को रील बनाना भारी पड़ गया. रील बनाने के चककर में युवकों को जेल की हवा खानी पड़ी. मध्यप्रदेश के इंदोर दो युवकों को नशे और गाली - गलोच वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. ये युवक खुद को गांजा लवर बताते हैं. यह मामला द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक़ आरोपी सन्नी महाले और उसका दोस्त उदय दोनों प्रजापत नगगर के निवासी हैं. गांजा लवर ,गुटखा लवर से जैसे कंटेंट पर वीडियो बनाते है. दोस्तों के साथ गांजा पीने की बात करते हैं. साथ ही रील में बीच-बीच में अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करते हैं. कभी - कभी वीडियो में लड़की को लेकर भी गंदे कमेंट्स करते हैं. रील में ये युवक धूम्रपान और नशीले पदार्थ को लेकर वीडियो बनाते है. इसे लेकर बजरंग दल के पदाधिकारी तन्नू शर्मा ने खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसके बाद शुक्रवार देर रात द्वारकापुरी पुलिस ने सन्नी को गिरफ्तार कर लिया.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story