Begin typing your search above and press return to search.

Madhya Pradesh News: क्राइम का इलाका बना शहर, अपराधी को पकड़ने पहुंची पुलिस, तो हेड कांस्टेबल पर चला दी गोली

Madhya Pradesh News: सिवनी जिले में गुरुवार देर रात आरोपियों को पकड़ने पहुंची बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी . जिसमें से एक गोली हेड कॉन्स्टेबल राकेश ठाकुर को लगी।

Madhya Pradesh News:  क्राइम का इलाका बना शहर, अपराधी को पकड़ने पहुंची पुलिस, तो हेड कांस्टेबल पर चला दी गोली
X
By Neha Yadav

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश अपराध का इलाका बनता जा रहा है. एक के बाद एक अपराध देखने को मिल रहे है. ऐसा मामला मध्य प्रदेश के सिवनी में देखने को मिला. जहाँ बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर ही गोली चला दी. सिवनी जिले में गुरुवार देर रात आरोपियों को पकड़ने पहुंची बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी . जिसमें से एक गोली हेड कॉन्स्टेबल राकेश ठाकुर को लगी. जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी. यह मामला डूंडा सिवनी थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक़ गुरुवार देर रात पुलिस टीम ने लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधियों को पकड़ने के लिए छिंदवाड़ा रोड ब्रिज के पास घेराबंदी की थी. जब पुलिस टीम तीन आरोपरियों को पकड़ा तभी चौथे आरोपी ने बचाव के फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें से एक गोली हेड कॉन्स्टेबल राकेश ठाकुर को लग गयी. गोली राकेश ठाकुर को सीने के पास लगी. गंभीर हालत में हेड कॉन्स्टेबल जिला अस्पताल लाया गया. जहाँ से उन्हें नागपुर रेफर कर दिया गया. नागपुर में इलाज के दौरान हेड कॉन्स्टेबल राकेश ठाकुर ने दम तोड़ दिया.

कॉन्स्टेबल को गोली मारने के बाद से आरोपी फरार है, जिसकी तलाश जारी है. वहीं पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. जिनसे पूछताछ जारी है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story