Begin typing your search above and press return to search.

Khandwa Terrorist News: खंडवा से आतंकवादी गिरफ्तार, रच रहा था बड़ी साजिश, CM मोहन यादव ने ATS को दी बधाई

Khandwa Terrorist News: मध्य प्रदेश पुलिस के आतंकवाद विरोधी दस्ते (ATS) ने बड़ी कार्रवाई की है. गुरूवार को खंडवा जिले के बॉर्डर से प्रतिबंधित संगठन- इंडियन मुजाहिदीन (आइएम) से जुड़े आतंकी फैजान शेख को गिरफ्तार किया है.

Khandwa Terrorist News: खंडवा से आतंकवादी गिरफ्तार,  रच रहा था बड़ी साजिश, CM मोहन यादव ने ATS को दी बधाई
X
By Neha Yadav

Khandwa Terrorist News: खंडवा: मध्य प्रदेश पुलिस के आतंकवाद विरोधी दस्ते (ATS) ने बड़ी कार्रवाई की है. गुरूवार को खंडवा जिले के बॉर्डर से प्रतिबंधित संगठन- इंडियन मुजाहिदीन (आइएम) से जुड़े आतंकी फैजान शेख को गिरफ्तार किया है. यह आतंकी सुरक्षाबलों पर हमला करने की साजिश रच रहा था. जिसे ATS होने से रोक दिया.

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मध्यप्रदेश एटीएस द्वारा गुरुवार को खंडवा से इंडियन मुजाहिदीन के आतंकी फ़ैज़ान पिता हनीफ़ शेख की गिरफ्तारी पर पुलिस के अधिकारियों और स्टॉफ को बधाई दी है. आज एटीएस द्वारा संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है. इस आतंकवादी के निशाने पर सुरक्षा बल के जवान भी थे. आतंकवादी द्वारा बड़े हमले की साजिश रची गई थी.

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि प्रदेश की पुलिस सजग है. हम प्रदेश में किसी भी आतंकवादी या अपराधी के इरादे सफल नहीं होने देंगे. आतंकी फैजान शेख के पास से जब्त जेहादी साहित्य, मोबाइल, हथियार, सिमी सदस्यता फॉर्म और अन्य आतंकी संगठनों से जुड़ी जानकारी भविष्य में होने वाली साजिशों का खुलासा करने में मददगार होगी. मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि आतंकवादी की गिरफ्तारी की महत्वपूर्ण सफलता के लिए प्रदेश की पुलिस बधाई की पात्र है.

बता दें, एटीएस टीम ने (गुरुवार) को आतंकी को उसके निवास कंजर मोहल्ला, सलूजा कॉलोनी खंडवा से गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से विभिन्न आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन, आईएसआईएस, जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा आदि के जेहादी साहित्य समेत कई वीडियो और फोटो मिले है. मिली जानकारी के मुताबिक आतंकी लोन वुल्फ अटैक की योजना बना रहा था. लेकिन एटीएस टीम ने आतंकी योजना को पहले ही विफल कर दिया.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story