Begin typing your search above and press return to search.

Khandwa News: खुला नाबालिग युवती की आत्महत्या का राज, पुजारी करता था युवती से अश्‍लील हरकतें

Khandwa News: खंडवा में एक 16 साल की युवती ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली।

Khandwa News: खुला नाबालिग युवती की आत्महत्या का राज, पुजारी करता था युवती से अश्‍लील हरकतें
X
By S Mahmood

Khandwa News: खंडवा में एक 16 साल की युवती ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली। पहले तो परिजनों को लगा कि पिता की तबीयत अक्सर खराब रहने के चलते हुए मानसिक तनाव (mental stress) में बेटी ने आत्महत्या (suicide) की होगी, लेकिन अगले दिन युवती के मोबाइल में सोशल मीडिया अकाउंट्स चेक करने पर उसी गांव के ही एक पुजारी के बेटे के साथ हुई युवती की चैटिंग सामने आई।

इस चैटिंग में पुजारी का बेटा जो खुद भी गांव में पुजारी गिरी ही करता है, वह युवती को धमका कर अश्लील वार्तालाप करते पाया गया। उसके बाद परिजन पहले तो क्षेत्र के थाने पहुंचे, जहां से कार्रवाई नहीं होने पर जिले के एसपी से मिले। फिलहाल, एसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी पुजारी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि पिपलोद थाना क्षेत्र के एक गांव में 29 अगस्त को एक 16 साल की युवती ने अपने ही घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती के पिता की लगातार तबियत खराब रहने की वजह से उसका पूरा परिवार मानसिक तनाव में चल रहा था। परिजनों को लगा कि बेटी ने इसी मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या जैसा कदम उठाया होगा। लेकिन युवती की मौत के दो दिन बाद जब युवती का मोबाइल चेक किया गया तो इंस्टाग्राम पर गांव के ही एक पुजारी पवित्र सिटोके से हुई युवती की चैटिंग सामने आई।

इस चैटिंग में पुजारी युवक लड़की को अश्लील गालियां देते हुए उसे धमका रहा था। परिजनों का कहना है कि पुजारी की धमकी और उकसाने की वजह से ही उनकी बेटी तनाव में थी और आत्महत्या कर ली, जिसके बाद पहले संबंधित थाने में पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज किया था। लेकिन परिजनों ने जब पुलिस को आरोपी का नाम और उसकी सोशल मीडिया चैटिंग बताई, तब भी पुलिस ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की।

इस मामले की शिकायत को लेकर युवती के परिजन सोमवार को खंडवा पुलिस अधीक्षक से भी मिले और उन्हें पूरा घटनाक्रम बताया। परिजनों ने आरोपी पवित्र सिटोके की इंस्टाग्राम पर युवती के साथ हुई चैटिंग भी बताई। इंस्टाग्राम अकाऊंट देखने पर आरोपी ने हथियारों के साथ भी अपनी फोटो पोस्ट की हुई हैं। युवती के परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी पुजारी जरूर है, लेकिन उसकी हरकतें असामाजिक तत्वों के जैसी हैं। हालांकि मामले की गम्भीरता को देखते हुवे खंडवा पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र शुक्ल ने तुरंत ही आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज करने के निर्देश दे दिए हैं।

बता दें कि, युवती के पिता नरेंद्र टैक्सी ड्राइवर है। अक्सर वे बाहर रहते हैं। पिछले कुछ महीने से उनकी तबीयत खराब होने और महंगे इलाज के कारण युवती का पूरा परिवार तनाव में था। उनकी तीन बेटियां हैं। मृतक बेटी पढ़ने में भी बहुत होशियार थी, इसलिए घर का पूरा काम भी वही संभालती थी। पिता ने इस बेटी की परवरिश एक बेटे की तरह ही की थी। अचानक युवती के इस तरह का कदम उठाने से उसका पूरा परिवार फिलहाल सदमे में है। उसके परिजनों ने कहा कि आरोपी पुजारी युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

Next Story