Begin typing your search above and press return to search.

Kanpur News: कानपुर में नीट के छात्र के साथ हैवानियत: दोस्तों ने निर्वस्त्र कर पीटा, जलाया, प्राइवेट पार्ट में बाँधी ईंट, फिर…

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ नीट की परीक्षा की तैयारी कर रहे एक छात्र को दो युवकों ने कमरे में बंधक बनाया और बेरहमी से पिटाई की.

Kanpur News: कानपुर में नीट के छात्र के साथ हैवानियत: दोस्तों ने निर्वस्त्र कर पीटा, जलाया, प्राइवेट पार्ट में बाँधी ईंट, फिर…
X

Patna Murder News

By Neha Yadav

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ नीट की परीक्षा की तैयारी कर रहे एक छात्र को दो युवकों ने कमरे में बंधक बनाया और बेरहमी से पिटाई की. उसके बालों को जलाये. इतना ही नहीं छात्र को नग्न कर उसके में ईंट बांधकर लटका दी. इस वारदात को वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

युवकों ने छात्र से की क्रूरता

यह पूरा मामला, काकादेव थाना क्षेत्र स्थित कोचिंग मंडी का है. इटावा जिले के लवेदी थाना क्षेत्र का रहने वाला 17 वर्षीय छात्र नीट काकादेव में नीट की तैयारी करता है. 18 अप्रैल को छात्र पांडुनगर निवासी गांव के युवकों से मिलने आया था. वहां उसने ऑनलाइन एविएटर गेम खेला था. जिसमे वो 20 हजार रुपये हार गया. उसने युवकों से बाद में रूपए लौटने की बात कही. उसके बाद आरोपियों ने 20 अप्रैल को छात्र से क्रूरता की.

छात्र को नग्न कर पीटा

आरोपियों ने छात्र को कमरे में बंधक बनाया. छात्र को लात - घूसों से पीटा और उसे गालियां दी. छात्र को को कमरे में निर्वस्त्र किया और उसके बाद सभी ने बारी - बारी से बेरहमी से पीटा. जब उन आरोपियों का मन नहीं भरा तो छात्र के प्राइवेट पार्ट से रस्सी बांधकर ईंट लटका दी. इतना ही नहीं फायर केन से उसके बाल - चेहरे को जलाया. छात्र रो - रोकर गुहार लगाते हुए छोडने की बात कहता है लेकिन वो एक नहीं सुनते और इस हैवानियत का वीडियो बनाते हैं. उसके बाद पैसे वापस करने की शर्त पर उसे छोड़ देते हैं.

6 के खिलाफ केस दर्ज

जब छात्र रुपये वापस नहीं कर पाया तो आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के संज्ञान में आया. पुलिस ने 6 के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. दो आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि अन्य चार की तलाश जारी है. वहीँ इस मामले में पुलिस कमिश्नर राजकुमार सिंह ने जल्द से जल्द से कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story