Begin typing your search above and press return to search.

Jyotiraditya Scindia wife Priyadarshini: महिलाओं पर भड़की केंद्रीय मंत्री सिंधिया की पत्नी, प्रियदर्शनी राजे ने कह डाली ऐसी बात, Video वायरल

Jyotiraditya Scindia wife Priyadarshini: ज्योतिरादित्य सिंधिया पुरे जोर शोर से प्रचार - प्रसार कर रहे हैं. साथ ही उनका परिवार भी प्रचार में लगा हुआ है. इसी बीच पत्नि प्रियदर्शनी राजे सिंधिया के प्रचार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Jyotiraditya Scindia wife Priyadarshini:  महिलाओं पर भड़की केंद्रीय मंत्री सिंधिया की पत्नी,  प्रियदर्शनी राजे ने कह डाली ऐसी बात, Video वायरल
X
By Neha Yadav

Jyotiraditya Scindia wife Priyadarshini: लोकसभा चुनाव को लेकर मध्यप्रदेश के गुना - शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में जमकर चुनाव प्रचार किया का रहा है. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भाजपा की तरफ से चुनावी मैदान में उतरे हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया पुरे जोर शोर से प्रचार - प्रसार कर रहे हैं. साथ ही उनका परिवार भी प्रचार में लगा हुआ है. इसी बीच पत्नि प्रियदर्शनी राजे सिंधिया के प्रचार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

खुद अपना काम करना सीखो: प्रियदर्शनी

वायरल वीडियो में केंद्रीय मंत्री सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया कार में बैठी हुई है तभी कुछ लोग अपनी समस्या लेकर आते हैं. गांव की महिलाओं ने कहा पानी की समस्या है. पानी की समय के कारण लड़कों की शादी नहीं हो रही है. तभी एक महिला ने लिखने का इशारा करते हुए कहा लिख कर दो. इस पर प्रियदर्शनी गयी और कहने लगी कि "मेरा काम नहीं है आपका काम करना ...खुद अपना काम करना सीखो..." विपक्षी पार्टी कांग्रेस इसे अहंकार की भाषा बता रही है. जिसका वीडियो वायरल हो गया.

वीडियो वायरल होने के बाद प्रियदर्शनी ने सफाई दी. सिंधिया के जनसंपर्क विभाग की ओर से प्रियदर्शनी ने अपना पक्ष रखा है. उनका कहना है वो गांवों में पहुंचकर डोर टू डोर लोगों की समस्या सुन रही है. और उसे नोट भी करती है. इसी को लेकर महिलाये वीडियो में समस्या को लिखने की बात कह रही है. वीडियो को गलत तरह से दिखाया जा रहा है .


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story