Begin typing your search above and press return to search.

Jitu Patwari FIR: आपत्तिजनक टिप्पणी पर फंसे एमपी कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, इमरती देवी ने दर्ज कराई FIR

Jitu Patwari FIR: मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के पूर्व मंत्री इमरती देवी पर दिए बयान से बवाल बवाल मचा हुआ है. वहीँ अब इमरती देवी ने कड़ा एक्शन लेते हुए पटवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है

Jitu Patwari FIR: आपत्तिजनक टिप्पणी पर फंसे एमपी कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, इमरती देवी ने दर्ज कराई FIR
X
By Neha Yadav

Jitu Patwari FIR: मध्य प्रदेश में सियासत गरमाती जा रही है. मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के पूर्व मंत्री इमरती देवी पर दिए बयान से बवाल बवाल मचा हुआ है. वहीँ अब इमरती देवी ने कड़ा एक्शन लेते हुए पटवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है. ग्वालियर पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

जीतू पटवारी के खिलाफ FIR दर्ज

जीतू पटवारी दिए गए बयान पर इमरती देवी ने लिखित में शिकायत दर्ज कराई है. जीतू पटवारी की टिप्पणी पर संज्ञान लेते हुए उन पर धारा 509, और अत्याचार अधिनियम की धारा 3 दर्ज की गई है. बता दें ऐसे में जीतू पटवारी की मुश्किलें और भी बढ़ गयी है.

जीतू पटवारी ने क्या था ?

दरअसल, गुरुवार, 2 मई को पूर्व मंत्री इमरती देवी को लेकर पूछे एक सवाल पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने एक विवादित बयान दिया था. जीतू पटवारी ने कहा था "'देखो ऐसा है इमरती जी का अब रस खत्म हो गया, अंदर जो चाशनी होती है.''

जीतू ने दी सफाई

वहीँ विवादित बयान का वीडियो वायरल होने पर जीतू ने सफाई देते हुए "मेरे एक बयान को तोड़मरोड़ कर, गलत संदर्भ में प्रस्तुत किया जा रहा है. मेरी मंशा सिर्फ सवाल के जवाब को टालने की थी. श्रीमती इमरती जी मेरी बड़ी बहन जैसी हैं और बड़ी बहन मां के समान होती है. यदि फिर भी किसी को ठेस पहुंची हो, तो मैं खेद व्यक्त करता हूं."

महिलाओं ने किया विरोध

बता दें जीतू पटवारी के विवादित बयान का मुद्दा गरमा गया है. विपक्ष पार्टी और महिलाएं जमकर इसका विरोध कर रहे हैं. शुक्रवार को महिलाओं ने पटवारी के घर का घेराव किया था. और चूड़ियां लेकर पहुंची थी. इतना ही नहीं पटवारी के काफिले को रोका और झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story