Begin typing your search above and press return to search.

Jhelum Express Bomb Threat: भोपाल झेलम एक्सप्रेस में मिली बम की धमकी, स्टेशन पर हड़कंप, हिरासत में एक यात्री

Jhelum Express Bomb Threat:मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल(Bhopal)से बड़ी खबर सामने आ रही है. शुक्रवार सुबह झेलम एक्सप्रेस ट्रेन(Jhelum Express Train) में बम होने की सूचना मिली. बम की सूचना से रेल विभाग में हड़कंप मच गया.

npg breaking news
X
By Neha Yadav

Jhelum Express Bomb Threat: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल(Bhopal)से बड़ी खबर सामने आ रही है. शुक्रवार सुबह झेलम एक्सप्रेस ट्रेन(Jhelum Express Train) में बम होने की सूचना मिली. बम की सूचना से रेल विभाग में हड़कंप मच गया.

ट्रेन में मिली बम होने की सूचना

जानकारी के मुताबिक़, शुक्रवार (3 मई) को झेलम एक्सप्रेस ट्रेन पुणे से जम्मू तवी की ओर जा रही थी. सुबह जब ट्रेन भोपाल रानी कमलापति स्टेशन(Rani Kamalapati Station) पर पहुंची थी. तभी ट्रेन के ही किसी यात्री ने सूचना दी कि झेलम एक्सप्रेस में बम है. इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद ट्रेन को स्टेशन पर ही रोका गया. बम की खबर से स्टेशन पर दहशत का माहौल है. सूचना मिलने पर आरपीएफ(Railway Protection Force), जीआरपी (Government Railway Police) और डाग स्क्वाड की टीम मौके पर पहुंची.

आरोपी हिरासत में

ट्रेन के हर बोगी की जांच की गयी लेकिन किसी भी तरह की संदिग्ध वस्तु नहीं मिली. सर्चिंग ऑपरेशन के दौरान ट्रेन करीब 35 मिनट तक स्टेशन पर ही रुकी रही. उसके बाद ट्रेन को रवाना किया गया. हांलकि की स्टेशन की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. वहीँ जिस व्यक्ति ने बेम होने की सूचना दी थी उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है उससे पूछताछ जारी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story