Begin typing your search above and press return to search.

Jehan Numa Hotel Owner Committed Suicide: 5 स्टार होटल जहांनुमा के मालिक ने किया सुसाइड, रिवाल्वर से खुद को मारी गोली

Jehan Numa Hotel Owner Committed Suicide: मध्य प्रदेश से राजधानी भोपाल से बड़ी खबर सामने आ रही है. शहर के मशहूर और नामी होटल जहांनुमा पैलेस के मालिक नादिर रशीद ने आत्महत्या कर ली है.

Jehan Numa Hotel Owner Committed Suicide: 5 स्टार होटल जहांनुमा के मालिक ने किया सुसाइड, रिवाल्वर से खुद को मारी गोली
X
By Neha Yadav

Jahannuma Hotel Owner Committed Suicide: मध्य प्रदेश से राजधानी भोपाल से बड़ी खबर सामने आ रही है. शहर के मशहूर और नामी होटल जहांनुमा पैलेस के मालिक नादिर रशीद ने आत्महत्या कर ली है. बुधवार सुबह नादिर रशीद ने खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी . इस घटना से शहर में हडकंप मच गया है.

जानकारी के मुताबिक़, जहांनुमा पैलेस के मालिक 72 वर्षीय नादिर रशीद ने आज, बुधवार सुबह करीब 7 बजे श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र में स्थित अपनी निवास पर खुदकुशी की है. नादिर ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारी है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने नादिर की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है.

बताया जा रहा है नादिर रशीद डिप्रेशन के शिकार थे. करीब 6 महीने से उनका इलाज चल रहा था. हांलाकि आत्महत्या की साफ़ वजह सामने नहीं आयी है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story