Begin typing your search above and press return to search.

Jabalpur News: Video: जबलपुर में सिरफिरा बदमाश: पहले मंदिर में भगवान को किया प्रणाम, परिक्रमा की, फिर घर पर फेंके बम

Jabalpur News: मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में बदमाश बेखौफ होते जा आ रहे हैं. जिले में एक सिरफिरे बदमाश ने भगवान के सामने हाथ परिक्रमा की और फिर एक घर पर बम फेंक दिया। उसके बाद फायरिंग करते हुए भाग गया

Jabalpur News: Video: जबलपुर में सिरफिरा बदमाश: पहले मंदिर में भगवान को किया प्रणाम, परिक्रमा की, फिर घर पर फेंके बम
X
By Neha Yadav

Jabalpur News: मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में बदमाश बेखौफ होते जा आ रहे हैं. जिले में एक सिरफिरे बदमाश ने भगवान के सामने हाथ परिक्रमा की और फिर एक घर पर बम फेंक दिया। उसके बाद फायरिंग करते हुए भाग गया. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो

बदमाश ने घर पर फेंके बम

दरअसल, यह मामला, घमापुर थाना इलाके में भारत कृषक समाज स्कूल के पास का है. जब मानसिंह ठाकुर के घर के बाहर कोई नहीं होता तभी बदमाश आनंद ठाकुर आता है. सबसे पहले आनंद ठाकुर घर के पास बने मंदिर में भगवान को प्रणाम किया. उसके बाद हाथ जोड़कर.परिक्रमा करता है. फिर भगवान से आशीर्वाद लेकर एक के बाद के बम घर में फेंक देता है. जिसमे से एक बम फूटने से घर धुएं से भर जाता है. बम फेकने के बाद बदमाश आरोपी फायरिंग करते हुए निकल जाता है.

इलाके में करता है रंगदारी वसूली

यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. मानसिंह ठाकुर ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मानसिंह ठाकुर ने बताया कि आरोपी आनंद ठाकुर रंगदारी की मांग कर रहा था. नहीं देने पर उसने घर पर बम फेंक दिया. स्थानीय लोगों का कहना है आनंद ठाकुर इलाके में टैक्स और छोटे व्यापारियों से रंगदारी वसूलने के लिए लोगों को धमकाता है डराता है. इलाके लोग उससे डरते हैं. बम बारी की घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. फ़िलहाल पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गयी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story