Begin typing your search above and press return to search.

Jabalpur News: जबलपुर में अजीबोगरीब चोरी: ये गैंग सिर्फ चुराता है महिलाओं के अंडर गारमेंट, चोरों के आतंक से महिलाओं ने कपड़े सुखाना किया बंद...

Jabalpur News: मध्यप्रदेश के जबलपुर से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहाँ चोरों का एक ऐसा गैंग घूम रहा है. जो सोने - चांदी, रूपए - पैसे यह कोई कीमती वस्तु नहीं चुराता बल्कि घर के सामने सुख रही महिलाओं की अंडर गारमेंट्स चुरा है.

Jabalpur News: जबलपुर में अजीबोगरीब चोरी: ये गैंग सिर्फ चुराता है महिलाओं के अंडर गारमेंट, चोरों के आतंक से महिलाओं ने कपड़े सुखाना किया बंद...
X
By Neha Yadav

Jabalpur News: मध्यप्रदेश के जबलपुर से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहाँ चोरों का एक ऐसा गैंग घूम रहा है. जो सोने - चांदी, रूपए - पैसे यह कोई कीमती वस्तु नहीं चुराता बल्कि घर के सामने सुख रही महिलाओं की अंडर गारमेंट्स चुरा है. सुनने में यह थोड़ा अजीब लग रहा है लेकिन जबलपुर में महिलायें अंडरगारमेंट्स चोरी होने से परेशान है. एक महिला ने पुलिस में भी शिकायत दर्ज करा दी है.

घर से गायब ही रहे अंडर गारमेंट्स

दरअसल, कुछ दिनों से जिले के अलग - अलग इलाकों में महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चोरी हो रहे हैं. ये गैंग घर में सुख रही अंडर गारमेंट्स चुरा कर ले जाते हैं. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है. एक नकाबपोश चोर स्कूटी से आता है. घर से थोड़ी ही दूर पर वाहन खड़ा करता है. आसपास पहले देखता है. और किसी को ना आते देख चुपके से घर में सूख रहे अंडर गारमेंट्स चुरा लेता है. इस मामले में एक नया खुलासा है ये चोर कपडे चुराने के बाद उसे फाड़कर फेंक देते है. बता दें चोरी का डर शहर में इस कदर फैला है कि महिलाओं ने अब घर के बाहर कपडे सुखाना ही बंद कर दिया है.

चोरी के मामले आये सामने

जानकारी के मुताबिक़, जबलपुर के पनागर थाना क्षेत्र के बिलगवां गांव से ऐसा ही मामला सामने आया है. जहाँ एक ही रात ने कई घरों के कपडे गायब मिले. इस लेकर महिलाओं ने थाने में केस दर्ज कराया. हालाँकि इस मामले में गाँव के विजय उर्फ लालू ठाकुर को पकड़ा गया. आरोपी के पास से चोरी के कपड़े भी मिले हैं. वहीँ ऐसा ही मामला विजयनगर थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहाँ एक युवक मुँह पर कपड़े बाँध कर आया और अंडर गारमेंट्स चुरा कर ले गया.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story