Begin typing your search above and press return to search.

Jabalpur Double Murder Case: जबलपुर में रेलकर्मी की बेरहमी से हत्या, 6 साल के बेटे का शव फ्रिज से मिला, बेटी भी लापता

Jabalpur Double Murder Case: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया. यहां रेलवे कर्मचारी और उसके 6 साल के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गयी. कर्मचारी का शव घर के सोफे पर मिला जबकि बच्चे की लाश फ्रिज से मिली है.

Jabalpur Double Murder Case: जबलपुर में रेलकर्मी की बेरहमी से हत्या, 6 साल के बेटे का शव फ्रिज से मिला, बेटी भी लापता
X
By Neha Yadav

Jabalpur Double Murder Case: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया. यहां रेलवे कर्मचारी और उसके 6 साल के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गयी. कर्मचारी का शव घर के सोफे पर मिला जबकि बच्चे की लाश फ्रिज से मिली है. यह मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है.

लापता बेटी ने दी हत्या की जानकारी

जानकारी के मुताबिक़, सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मिलेनियम रेलवे कॉलोनी के रेलवे क़्वार्टर की है. 52 वर्षीय मृतक राजकुमार विश्वकर्मा डीआरएम कार्यालय में कार्यालय अधीक्षक थे. उनके दो बच्चे थे. 8 वर्षीय बेटा तनिष्क और 14 साल की बेटी . मृतक की बेटी काया ने परिजनों और रेलवे कर्मचारियों को वॉइस मैसेज से पिता और भाई के मौत की सूचना दी. बता दें राजकुमार की बेटी काया भी लापता है.

फ्रिज के अंदर मिली बेटे की लाश

सूचना मिलने पर पुलिस मृतक के क़्वार्टर पहुंची. लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था. जब घर का दरवाजा तोड़कर पुलिस पहुंची तो राजकुमार का शव घर के एक कमरे में सोफे पर मिला. राजकुमार के शरीर पर चोट के कई निशान है. वहीँ बेटे का शव फ्रिज के अंदर से मिला है. जिसका गला दबाकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. अभी तक मृतक की बेटी का कोई पता नहीं चल सका है.

पडोसी पर शक

पूछताछ करने पर कॉलोनी में ही रहने वाले एक रेलवेकर्मी के बेटे मुकुल का नाम सामने आया है. मुकुल सिंह के खिलाफ पहले भी मृतक ने बेटी से छेड़छाड़ के मामले में 363 और पास्को एक्ट के तहत की शिकायत दर्ज कराई थी. लेकिन मुकुल गिरफ्तारी के कुछ दिन बाद जमानत पर बाहर आ गया था. घटना के बाद से आरोपी भी फरार है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story