Begin typing your search above and press return to search.

Jabalpur Blast: जबलपुर कबाड़खाने में हुआ जोरदार ब्लास्ट, उड़ गयी छत, कई किमी तक महसूस हुए भूंकप के झटके

Jabalpur Blast: मध्य प्रदेश के जबलपुर में बड़ा हादसा हुआ है. गुरुवार को शहर के अधारताल कबाड़खाने में भीषण धमाका हुआ. धमाका इतना जबरदस्त था कि करीब 5 किलोमीटर तक भूंकप के झटके महसूस हुए

Jabalpur Blast: जबलपुर कबाड़खाने में हुआ जोरदार ब्लास्ट, उड़ गयी छत, कई किमी तक महसूस हुए भूंकप के झटके
X
By Neha Yadav

Jabalpur Blast: मध्य प्रदेश के जबलपुर में बड़ा हादसा हुआ है. गुरुवार को शहर के अधारताल कबाड़खाने में भीषण धमाका हुआ. धमाका इतना जबरदस्त था कि करीब 5 किलोमीटर तक भूंकप के झटके महसूस हुए. साथ ही कबाड़खाने की छत भी पूरी उड़ गयी.

जानकारी के मुताबिक़, खजरी खिरिया बाईपास के पास कबाड़ी समीम हाजी का कबाडख़ाना में यह हादसा हुआ है. यहाँ बड़ी संख्या में कबाड़ इकठ्ठा किया गया था. गुरुवार को वेल्डिंग किया जा रहा था. तभी गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हुआ. एक के बाद एक कई धमाके हुए. धमाके से पूरा इलाका दहल गया.

ब्लास्ट इतना तेज था कि कबाड़खाने की पूरी छत ही उड़ गई है. वहीं विस्फोट इतना बड़ा था कि लगभग पांच किलोमीटर तक लोगों ने भूंकप जैसे झटके महसुस किये. लोगों के घर और दुकानों के सामान गिरने लगे. कई के घरों की दीवारों में दरार आ गयी. फिलहाल हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं मिली है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story