Begin typing your search above and press return to search.

Indore Suicide Case: इंदौर में सातवीं की छात्रा ने की आत्महत्या, स्कूल के लिए निकली थी, फिर 14वीं मंजिल से कूदी, आखिर क्या है मामला

Indore Suicide Case: मध्यप्रदेश के इंदौर से बड़ी खबर सामने आ रही है. एक नाबालिग छात्रा ने 14 वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली. छात्रा स्कूल जाने निकली थी लेकिन दूसरी बिल्डिंग में चली गयी और 14 वीं मंजिल से छलांग लगा दी.

Indore Suicide Case: इंदौर में सातवीं की छात्रा ने की आत्महत्या, स्कूल के लिए निकली थी, फिर 14वीं मंजिल से कूदी, आखिर क्या है मामला
X
By Neha Yadav

Indore Suicide Case: मध्यप्रदेश के इंदौर से बड़ी खबर सामने आ रही है. एक नाबालिग छात्रा ने 14 वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली. छात्रा स्कूल जाने निकली थी लेकिन दूसरी बिल्डिंग में चली गयी और 14 वीं मंजिल से छलांग लगा दी. छात्रा की मौत के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है.

सातवीं की छात्रा ने की आत्मह्त्या

जानकारी के मुताबिक़, घटना इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के निपानिया की है. 13 वर्षीय अंजलि शर्मा कक्षा सातवीं में एंडवास स्कूल में पढ़ती थी. 2 जून मंगलवार की सुबह छात्रा अंजलि शर्मा घर से अंजलि शर्मा स्कूल जाने के लिए निकली. उसके पिता अमोल अयामियार वे कंटेनर कंपनी में काम करते हैं. अंजलि शर्मा के पिता उस स्कूल के लिए घर के नीचे दरवाजे तक छोड़ने आए थे. छात्रा स्कूल बस में बैठने के लिए कड़ी थी.

14 वीं मंजिल से लगाई छलांग

तभी छात्रा स्कूल बस में न जाकर पास अपोलो डीबी सिटी के बिल्डिंग में चली गई. वहां 14 वीं मंजिल पर गयी और कूदकर जान दे दी. घटना के बाद गार्ड ने तुरंत इसकी सूचना परिजनों को दी. लेकिन तबतक छात्रा की मौत हो चुकी थी.

जांच में जुटी पुलिस

यह पूरी घटना सीसी टीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी. फुटेज में देखा जा सकता है. कि छात्रा अपने पिता के वापस जाने का इंतज़ार करती है. फिर तुरंत दूसरे बिल्डिंग में चली जाती है. मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. छात्रा के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. उसने क्यों आत्महत्या की इसका खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल मामले की जांच की रही है.




Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story