Begin typing your search above and press return to search.

Indore Pataka Factory Blast: इंदौर के पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में घायल मजदुर की मौत, फैक्ट्री संचालक फरार

Indore Pataka Factory Blast: मध्यप्रदेश के इंदाैर की पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट में झुलसे एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गयी है. जबकि दो मजदूरों की हालत गंभीर है. जिनका इलाज चल रहा है.

Indore Pataka Factory Blast: इंदौर के पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में घायल मजदुर की मौत, फैक्ट्री संचालक फरार
X
By Neha Yadav

Indore Pataka Factory Blast: मध्यप्रदेश के इंदाैर की पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट में झुलसे एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गयी है. जबकि दो मजदूरों की हालत गंभीर है. जिनका इलाज चल रहा है. मंगलवार को महू थाना क्षेत्र में पटाखे बनाने के दौरान आग लगने से यह हादसा हुआ है.

पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट

जानकारी के मुताबिक, यह घटना महू थाना क्षेत्र के अंबा चंदन गांव में पटाखा फैक्ट्री की है. मंगलवार शाम पटाखा फैक्ट्री सुतली बम बनाने का काम चल रहा था. इसी दौरान अचानक आग लग गई. आग लगने से वाहन विस्फोट होने लगा. और आग ने भयानक रूप ले लिया. आगजनी की जानकारी मिलते ही पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची. और सभी को रेस्क्यू किया गया.

एक की मौत , 2 घायल

उस हादसे में तीन मजूदर दातोदा निवासी रोहित परमानंद (20), महाराष्ट्र निवासी अर्जुन राठौर (27), और उमेश चौहान (29) तरह घायल हो गए. घायलों को इंदौर के चोइथराम अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहाँ सबका इलाज चला रहा था. आज बुधवार को गंभीर रूप से झुलसे रोहित की इलाज के दौरान मौत हो गयी. बताया जा रहा है मृतक रोहित घटना के बाद से सदमे में था.

फैक्ट्री संचालक फरार

विस्फोट के बाद से पटाखा फैक्ट्री संचालक मोहम्मद शाकिर खान फरार है. संचालक के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 308 के तहत केस दर्ज किया गया है. फ़िलहाल मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story