Begin typing your search above and press return to search.

Indore News: MP में बवाल! 15 की दुल्हन और 30 का दूल्हा..तभी हो गया कांड, फंस गए मौलाना

Indore News:

Indore News: MP में बवाल! 15 की दुल्हन और 30 का दूल्हा..तभी हो गया कांड, फंस गए मौलाना
X
By Neha Yadav

Indore News: मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) के इंदौर(Indore) से नाबालिग लड़की के शादी का मामला सामने आया है. यहाँ 15 साल की लड़की का उम्र में उससे दोगुना बड़े युवक से निकाह करवाया जा रहा था. इस मामले में आरोपी मौलाना को गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी के मुताबिक़, यह मामला खजराना थाने क्षेत्र का है. खजराना थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि नाबालिग लड़की की शादी कराइ जा रही है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शादी कराने वाले मौलाना को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, मौलाना महबूब रजा नाबालिग लड़की का निकाह करवा रहा था. जिसकी उम्र में सिर्फ 15 साल थी. जबकि युवक उससे उम्र में दोगुना यानी 30 साल का था. मौलाना दोनों का निकाह करवाने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा उसके बाद उसे जेल भेज दिया जायेगा.

वहीँ नाबालिग को सुरक्षित घर भेज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. यह पता लगाया जा रहा है कि निकाह लड़की के घरवालों की रजामंदी से हो रहा है या ये धर्मांतरण का मामला है. फिलहाल मामला की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story