Begin typing your search above and press return to search.

Indore Love Triangle Murder: प्रेमी ने मंदिर में गर्लफ्रेंड और उसके एक्स प्रेमी को गोली मारी, फिर खुद भी काॅलेज जाकर कर ली आत्महत्या...

Indore Love Triangle Murder: घटना की सूचना मिलते ही मौके पर इंदौर पुलिस पहुंची है और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। इधर, इस सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मचा गया है।

Indore Love Triangle Murder: प्रेमी ने मंदिर में गर्लफ्रेंड और उसके एक्स प्रेमी को गोली मारी, फिर खुद भी काॅलेज जाकर कर ली आत्महत्या...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Indore Love Triangle Murder इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में लव टैंगल में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका और उसके एक्स प्रेमी और खुद को गोली मार ली। घटना में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी प्रेमी ने घटना को एक मंदिर के पास अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर इंदौर पुलिस पहुंची है और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। इधर, इस सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मचा गया है।

जानिए पूरा मामला

दरअसल, ये पूरी वारदात इंदौर के खंडवा रोड स्थित स्वामीनारायण मंदिर की है। मृतक लड़की स्नेहा जाट अपने एक्स प्रेमी दीपक जाट से मिलने के लिए पहुंची थी। दोनों साथ बैठकर बात कर रहे थे। इस दौरान उसका प्रेमी अभिषेक यादव वहां आ गया। दोनों को बात करता देख आक्रोशित हो गया और उसने पिस्टल लाकर दोनों पर दनादन फायरिंग कर दी। इसके बाद घटना स्थल से 200 मीटर पर स्थित अरिहंत काॅलेज पहुंचा और यहां कैंटीन में गार्ड से पानी मांग कर पीया। इसके बाद खुद को गोली मार ली। घटना में तीनों की मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि युवक नहीं चाहता था कि उसकी प्रेमिका अपने एक्स से बात करे। पूर्व में भी उसने चेतावनी दी थी। आज दोनों को एक साथ बात करता देख गुस्से में उसने दोनों को गोली मार दी। घटना के बाद आरोपी ने भी खुद को गोली मारकर अत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद मंदिर परिसर में सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story