Begin typing your search above and press return to search.

Indore Girl Viral Video: बेशर्मी की हदे पार! लड़की की अश्लील रील वायरल, मचा बवाल तो युवती ने अब मांगी माफी...

Indore Girl Viral Video: बेशर्मी की हदे पार! लड़की की अश्लील रील वायरल, मचा बवाल तो युवती ने अब मांगी माफी...

Indore Girl Viral Video: बेशर्मी की हदे पार! लड़की की अश्लील रील वायरल, मचा बवाल तो युवती ने अब मांगी माफी...
X

Indore Girl Viral Video

By Neha Yadav

Indore Girl Viral Video: आजकल सभी सोशल मीडिया पर फेमस होना चाहते हैं. सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग कुछ भी कर बैठते हैं. किसी भी हद से गुजर जाते हैं. ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश की राजधानी इंदौर से सामने आया है. यहाँ एक लड़की बीच बाजार में ब्रा और शॉर्ट्स पहनकर निकल पड़ी. वीडियो वायरल होने के बाद इंदौर में बवाल मचा हुआ है.

ब्रा में निकली लड़की

दरअसल, वायरल वीडियो 23 सितंबर का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा सकता है एक लड़की इंदौर के प्रसिद्ध मार्केट छप्पन दुकान में बीच बाजार ब्रा और शॉर्ट्स पहनकर घूम रही है. लड़की को देखकर हर कोई हैरान रह गया. लोग नजरे नीचे झुकाकर चलने को मजबूर हो जाते हैं. लड़की ने इन्ही कपड़ों में वीडियो शूट किया. लकड़ी ने दो से तीन बार ऐसे ही वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

वीडियो वायरल होने के बाद बवाल

इस दौरान लोगों का रिएक्शन कैसा रहा ऐसा लिखते हुए ‘पब्लिक रिएक्शन,’ वीडियो शेयर किया. वीडियो वायरल हो गया. इस पर लोग तरह तरह के कमेंट करने लगे. इसके बाद लड़की एक और वीडियो पोस्ट किया जिसमे उसने कहा, "मुझे लोगों के रिएक्शन से कोई फर्क नहीं पड़ता, एक हफ़्से 100 से 200 न्यूज चैनल में भी मैं आऊंगी. ऐसे ही ट्रेडिंग बनी रहूंगी. जिसे मुझसे परेशानी हैं या फिर जिन लोगों ने पुलिस में शिकायत दी है. वो मेरे घर आकर मुझसे बात कर इसके बाद लड़की ने अपना पता भी बताया.

महिला संगठनों ने की कार्रवाई की मांग

इस वीडियो को लेकर महिला कांग्रेस और मां अहिल्या मंच ने लड़की के खिलाफ पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन दिया और कारवाई की मांग की है. लड़की के खिलाफ शहर के दस थानों में केस दर्ज किया गया है. इंदौर पुलिस का कहना है मामले की जांच की जा रही है. लड़की का पता लगाया जा रहा है.

कैबिनेट मंत्री भड़के

वीडियो वायरल होने के बाद राज्य कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की भी प्रतिक्रिया सामने आयी है. कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, "यह मामला मेरे भी संज्ञान में आया है. इंदौर सांस्कृतिक विरासत का शहर है, जिसमें इस तरह की अभद्रता नहीं होना चाहिए. हमारा देश एक स्वतंत्र देश है. सभी को पहनने, खाने और पीने की छूट है, लेकिन यह अधिकार का गलत इस्तेमाल है. प्रशासन को इस मामले में कार्रवाई करना चाहिए. साथ ही समाज को ऐसे लोगों का बहिष्कार करना चाहिए.

युवती ने माफ़ी मांगी

दूसरी तरफ विवाद बढ़ने के बाद युवती ने वीडियो जारी कर माफी मांगी है. उसने कहा, मई मानती हूं कि वो कपड़े नॉर्मल नहीं थे, पर ऐसे कपड़े तो बहुत सी लड़कियां पहनती हैं. मैंने कुछ एक्स्ट्रा नहीं किया है. मेरा इरादा किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था. इसके लिए युवती ने माफ़ी मांगी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story