Begin typing your search above and press return to search.

Indore Crime News: इंदौर में अवैध रिश्तों के कारण होटल मालिक और उसकी महिला मित्र की हत्या, दम्पति गिरफ्तार

Indore Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर में पति-पत्नी पर एक होटल के मालिक और उसकी महिला मित्र की हत्या का आरोप लगा है। पुलिस ने दंपति को गिरफ्तार कर लिया है।

Indore Crime News: इंदौर में अवैध रिश्तों के कारण होटल मालिक और उसकी महिला मित्र की हत्या, दम्पति गिरफ्तार
X

crime

By Manish Dubey

Indore Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर में पति-पत्नी पर एक होटल के मालिक और उसकी महिला मित्र की हत्या का आरोप लगा है। पुलिस ने दंपति को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक की पहचान रवि ठाकुर (42) और उसकी महिला मित्र सरिता ठाकुर (38) के रूप में हुई है। हत्या के आरोप में नितिन पवार (35) और उनकी पत्नी ममता पवार (32) को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने वारदात में उपयोग चाकू और तलवार बरामद की है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त आलोक कुमार शर्मा ने बताया कि सरिता ने ममता की मुलाकात शहर के होटल मालिक रवि ठाकुर से करवाई थी। मुलाकात के बाद ममता और रवि के बीच दोस्ती हुई और दोनों में संबंध बन गए। इस बात की जानकारी ममता के पति नितिन को हुई तो रोज घर में झगड़ा शुरू हो गया। पुलिस ने बताया कि रवि ने ममता की एक अश्लील वीडियो बनाई थी, जिसका इस्तेमाल कर वह फायदा उठा रहा था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि नितिन और ममता ने रवि और सरिता की हत्या की साजिश रची। ममता ने रवि को एरोड्रम थाने के अंतर्गत सरिता के घर बुलाया, जहां नितिन भी मौजूद था। पहले उन्होंने धारदार हथियार से सरिता को मारा, फिर रवि के पहुंचने पर उसका भी गला रेत दिया। दोनों के शव कमरे में नग्न अवस्था में मिले। दंपति कमरा बंद कर फरार हो गए। सरिता की बेटी ने खून से लथपथ शव देखकर पुलिस को बुलाया।

Next Story