Begin typing your search above and press return to search.

Indore Court News: इंदौर कोर्ट में बुजुर्ग ने जज पर फेंकी जूतों की माला, कपड़ों में छिपाकर लाया था, जानिये पूरा मामला

Indore Court News: मध्य प्रदेश इंदौर जिला कोर्ट में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. मंगलवार को सुनवाई के दौरान कोर्ट के फैसले से नाराज एक शख्‍स ने जज पर जूतों की माला फेंक दी

Indore Court News: इंदौर कोर्ट में बुजुर्ग ने जज पर फेंकी जूतों की माला, कपड़ों में छिपाकर लाया था, जानिये पूरा मामला
X
By Neha Yadav

Indore Court News: मध्य प्रदेश इंदौर जिला कोर्ट में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. मंगलवार को सुनवाई के दौरान कोर्ट के फैसले से नाराज एक शख्‍स ने जज पर जूतों की माला फेंक दी. जिससे कोर्ट में हंगामा मच गया. वही इससे गुस्साए वकीलों ने कोर्ट रूम में उसकी पिटाई कर दी.

बुजुर्ग ने जज पर फेंका जूता

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार दोपहर इंदौर के जिला न्यायालय में के कोर्ट रूम नंबर 40 में सुनवाई चल रही थी. न्यायाधीश विजय दांगी सरकारी जमीन पर अतिक्रमण से जुड़े मामले में सुनवाई कर रहे थे. जज ने जैसे फैसला सुनाया. वहां मौजूद बुजुर्ग सलीम नाराज हो गया और कपड़े में छिपाकर रखी हुई जूते की माला निकालकर जज पर फेंक दी. माला जज की टेबल पर जा गिरी. इससे कोर्ट रूम में हड़कंप मच गया.

वकीलों ने कर दी पिटाई

इससे कोर्ट रूम में मौजूद वकीलों को गुस्सा आ गया. वकीलों ने सलीम और उसके बेटे मोहम्‍मद रईस की जमकर पिटाई कर दी. मामले की सूचना एमजी रोड थाना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही एसीपी और थाना प्रभारी समेत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत से सभी को कोर्ट से बाहर निकालकर रईस और सलीम को थाने ले गयी.

जज के फैसले से थे नाराज

मोहम्मद रईस ने आरोप लगाया है वकीलों ने उसके पिता के कपड़े फाड़ दिए उसे और उसके पिता से बदसलूकी की गयी. मोहम्मद रईस ने बताया कि उसके पिता सलीम(65) पिछले12 साल से रास्ते के विवाद मुकदमा लड़ रहे थे. आजाद नगर क्षेत्र में नगर निगम की सरकारी जमीन पर मस्जिद कमेटी ने अवैध रूप से मस्जिद का निर्माण किया है. जो इस्लाम के खिलाफ है. इसके खिलाफ पिता ने नगर निगम में भी शिकायत की थी. लेकिन कुछ भी नहीं हुआ उसके बाद कोर्ट में भी मुकदमा दायर किया. लेकिन फैसला मस्जिद कमेटी के पक्ष में आया.

दोनों के खिलाफ केस दर्ज

फिलहाल आरोपी मोहम्मद रईस और पिता मोहम्मद के खिलाफ सलीम के खिलाफ न्यायालय के आदेश की अवहेलना के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है. दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story