Begin typing your search above and press return to search.

India - Afghanistan Match: भारत-अफगानिस्तान T20 Match के टिकटों की कालाबाजरी, 7 गिरफ्तार, 86 टिकट जब्त

India - Afghanistan Match: मध्यप्रदेश के इंदौर में कल यानी 14 जनवरी को भारत-अफगानिस्तान के टी-20 मैच होना है. भारत-अफगानिस्तान का मैच इंदौर के रेसकोर्स रोड़ स्थित होलकर स्टेडियम में होना है

India - Afghanistan Match: भारत-अफगानिस्तान T20 Match के टिकटों की कालाबाजरी, 7 गिरफ्तार, 86 टिकट जब्त
X
By Neha Yadav

India - Afghanistan Match: मध्यप्रदेश के इंदौर में कल यानी 14 जनवरी को भारत-अफगानिस्तान के टी-20 मैच होना है. भारत-अफगानिस्तान का मैच इंदौर के रेसकोर्स रोड़ स्थित होलकर स्टेडियम में होना है. ऐसे में मैच के टिकट की कालाबाजारी का मामला सामने आया है. क्राइम ब्रांच ने कड़ा एक्शन लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपियों के पास से 86 टिकट भी मिले हैं.

जानकारी के मुताबिक़ इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस को सूचना मिली थी कि चोइथराम मंडी इलाके में क्रिकेट मैच के टिकट की कालाबाजारी की जा रही है. क्राइम ब्रांच और राजेंद्र नगर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके पास से तलाशी पर 86 टिकट जब्त हुए हैं. ये टिकट अलग-अलग ई मेल आईडी का इस्तेमाल कर पेटीएम इनसाइडर वेबसाइट से ऑनलाइन बुक किए थे। जिसकी कीमत करीब 2 लाख रुपए है.

आरोपियों की पहचान रवि गुप्ता , आयुष सहाय , हुसैन खान, फारुक खान , पारस, सुनील धाकड़ और बबलू धाकड़ है. पुलिस कालाबाजारी के मामले में लगातार छानबीन कर रही है. लगातार दुकानों पर नजर बनाये रखे हुए हैं.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story