Begin typing your search above and press return to search.

Harda News: रिटायर्ड अधिकारी की क्रूरता! दिव्यांग लड़के को बेरहमी से पीटा, कपड़े उतरवाकर नाली साफ करवाई, Video

Harda News: यहाँ पेशाब करने पर एक रिटायर्ड अधिकारी ने नाबालिग दलित दिव्यांग लड़के को बेरहमी से पीटा.

Harda News: रिटायर्ड अधिकारी की क्रूरता! दिव्यांग लड़के को बेरहमी से पीटा, कपड़े उतरवाकर नाली साफ करवाई, Video
X
By Neha Yadav

Harda News: हरदा: मध्य प्रदेश के हरदा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहाँ पेशाब करने पर एक रिटायर्ड अधिकारी ने नाबालिग दलित दिव्यांग लड़के को बेरहमी से पीटा. इतना ही नहीं पीड़ित से शर्ट उतारवाकर नाली भी साफ करवाया. घटना सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दिव्यांग लड़के की पिटाई

पूरा मामला, हरदा नगर में स्थित विवेकानंद परिसर का है. गुरुवार को सुबह करीब 10 बजे यह घटना हुई है. विवेकानंद परिसर ने रहने वाले रिटायर्ड आयकर अधिकारी डीके ओझा की कार बाहर खड़ी थी. 17 वर्षीय दिव्यांग दलित लड़का वहां से गुजर रहा था. पेशाब लगने पर कार के पास पेशाब कर दी. ऐसा करते हुए रिटायर्ड अधिकारी ने देख लिया.

रिटायर्ड अधिकारी ने कपड़े से नाली साफ़ करवाया

रिटायर्ड आयकर अधिकारी डीके ओझा ने कार पर पेशाब करने का आरोप लगाते हुए नाबालिग की पिटाई शुरू कर दी. रिटायर्ड अधिकारी ने युवक को जातिसूचक गालियां दी. इसके बाद उसे पटक पटक कर पीटा. उसके बाल पकड़कर के खींचा. इतना ही नहीं बच्चे से शर्ट उतारवाया और नाली भी साफ कराई. पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

आरोपी गिरफ्तार

वीडियो वायरल होने के बाद हरदा पुलिस ने मामले में एक्शन लिया है. हरदा पुलिस ने आरोपी रिटायर्ड अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है. हरदा कोतवाली में रिटायर्ड अधिकारी के खिलाफ एससी-एसटी की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया है. नाबालिग लड़के के पिता ने बताया कि उनका बेटा जन्म से ही दिव्यांग है. पीड़ित के पिता ने ओझा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story