Begin typing your search above and press return to search.

Gwalior News: पिछले 24 घंटे में कुत्तों ने 400 से ज्यादा लोगों को बनाया शिकार, 13 साल के बच्चे को किया घायल

Gwalior News: पिछले 24 घंटे में आवारा कुत्ते ने 400 से ज्यादा लोगों को अपना शिकार बनाया है. कुत्ते ने 24 घंटे में 400 से ज्यादा लोगों को काटा। वहीँ थाटीपुर में एक 13 साल के मासूम बच्चे बॉबी को नोच डाला.

Gwalior News: पिछले 24 घंटे में कुत्तों ने 400 से ज्यादा लोगों को बनाया शिकार, 13 साल के बच्चे को किया घायल
X
By Neha Yadav

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में कुत्तों का खतरनाक आतंक छाया हुआ है. शहर में आवारा कुत्तों का आतंक बहुत बढ़ गया है. कुत्ते को रोकने के सारे इंतज़ाम फेल होते जा रहे हैं. पिछले 24 घंटे में आवारा कुत्ते ने 400 से ज्यादा लोगों को अपना शिकार बनाया है. कुत्ते ने 24 घंटे में 400 से ज्यादा लोगों को काटा. वहीँ थाटीपुर में एक 13 साल के मासूम बच्चे बॉबी को नोच डाला.

जानकारी के मुताबिक़ ग्वालियर के शहर के जयारोग्य और जिला अस्पताल में डॉग बाइट के 348 मरीज पहुंचे है. इनमें एक 13 साल का मासूम बॉबी भी है. जिसे कुत्ते ने नोच - नोच कर घायल कर दिया. आपको बता दें शहर में 50 हज़ार से ज्यादा कुत्ते है.

पिछले महीने इन आवारा कुत्तों ने 24 घंटे में पूरे जिले में 353 लोगों पर हमला किया था. पिछले माह दिसम्बर में 9165 लोगों को अपना शिकार बनाया था. लगातार कुत्ते के बढ़ते से साफ़ पता चलता है नगर निगम इस समस्या पर लगाम लगाने में असफल है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story